लाइव टीवी

Bihar Train Fire: बिहार में जब धूं-धूकर जलने लगा ट्रेन का इंजन, यात्रियों में हड़कंप- VIDEO

Updated Jul 03, 2022 | 13:20 IST

train fire:बिहार के मोतिहारी में रविवार को एक पैसेंजर ट्रेन के इंजन में आग लग गई इस दौरान ट्रेन के अंदर यात्री मौजूद थे, हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आग लगने से ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गयी

bihar train fire incident: बिहार से ट्रेन में एक आगजनी की घटना सामने आई है, बताया जा रहा है कि रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में आग लगी है।आग लगने से ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। आग इतनी तेज थी कि लपटें और धुंआ काफी उंचाई तक उठ रहे थे।

आग लगने से ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। हालात बहुत भयावह हो गए थे लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से  कंट्रोल कर लिया गया, बताते हैं कि ड्राइवर ने समझदारी का का परिचय देते हुए आग को फैलने से रोका।

इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं, इंजन से आग कहीं और नहीं फैली तुरंत ही आग बुझाने की कवायद शुरू हो गई काफी मशक्कत के बाद आग बुझाने की कवायद की गई।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया, जिसने समय रहते ट्रेन के इंजन को बोगी से अलग कर दिया, जिसके वजह से अन्य बोगी में आग नहीं पकड़ सकी। रेल प्रशासन ने कहा कि रोज की तरह सुबह ट्रेन चली इसी बीच अचानक सूचना मिली कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है, सूचना मिलते ही मौके पर तमाम अधिकारी पहुंच गए थे और सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।