लाइव टीवी

अगले हफ्ते बीजेपी में शामिल होंगे पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, बाद में पार्टी का भी करेंगे विलय

Updated Sep 16, 2022 | 15:25 IST

Captain Amarinder Singh: मुख्यमंत्री पद से अचानक इस्तीफा देने के बाद पिछले साल अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी और पीएलसी का गठन किया था। एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक अमरिंदर सिंह के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होने की संभावना है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। (File Photo)

Captain Amarinder Singh: पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अगले हफ्ते भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं। पीएलसी के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह बलियावाल ने कहा कि 19 सितंबर को ज्वाइनिंग सेरेमनी होगी। साथ ही कहा कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का बीजेपी में विलय करेंगे।

अगले हफ्ते बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

Punjab: पंजाब लोक कांग्रेस का जल्द बीजेपी में होगा विलय, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जताई सहमति!

मुख्यमंत्री पद से अचानक इस्तीफा देने के बाद पिछले साल अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी और पीएलसी का गठन किया था। एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक अमरिंदर सिंह के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ अमरिंदर सिंह की बैठक के कुछ दिनों बाद ये घटनाक्रम हुआ है। बैठक के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित विभिन्न मुद्दों, पंजाब में नार्को-आतंकवाद के बढ़ते मामलों और पंजाब के समग्र समग्र विकास के लिए भविष्य के रोडमैप पर चर्चा की।

Punjab Congress: पंजाब कांग्रेस में बड़ी टूट, कई बड़े नेता और पूर्व मंत्री बीजेपी में शामिल

कांग्रेस के कुछ नेता और पूर्व विधायक भी हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

बैठक के बाद से ही अमरिंदर सिंह के फैसलों के बारे में अटकलें तेज हो गई थीं, लेकिन बीजेपी में शामिल होने की उनकी योजना के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई थी। खबरों के मुताबिक अमरिंदर सिंह के साथ कांग्रेस के कुछ नेता और पूर्व विधायक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।