लाइव टीवी

गणतंत्र दिवस के मौके पर असम में हुए 4 शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट, सीएम ने कही ये बात

Updated Jan 26, 2020 | 13:26 IST

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकियों ने पूर्वोत्तर राज्य असम में 4 शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट किए। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Grenade explosions in Assam

गुवाहाटी : देश आज 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। उधर असम में के डिब्रूगढ़ और चराइदेव जिलों में आज सुबह 4 शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट हुए। पुलिस ने बताया कि तीन विस्फोट डिब्रूगढ़ में और एक विस्फोट चराइदेव में हुआ। डिब्रूगढ़ जिले में एक विस्फोट ग्रहाम बाजार में और दूसरा डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन के पास ए टी रोड पर एक गुरुद्वारे के पीछे हुआ। असम के चराइदेव जिले के सोनारी के पास तियाघाट तिनियाली क्षेत्र में एक दुकान के सामने सुबह लगभग 8 बजे एक और विस्फोट हुआ। पुलिस के आला अधिकारी और अन्य सुरक्षाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार संदिग्ध आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका था और वहां से भाग गए थे। 

एक अन्य विस्फोट ने डिब्रूगढ़ में तेल के शहर दुलियाजान को हिला दिया। तिनसुकिया जिले में एक और विस्फोट की सूचना मिली थी, विस्फोट के विवरण का इंतजार है। एक स्थानीय ग्रामीण ने कहा कि हम विस्फोट की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ लोगों ने कहा कि बाइक सवार बदमाशों ने एक ग्रेनेड फेंका और वहां से भाग गए।

असम के DGP भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हमें डिब्रूगढ़ में विस्फोट की सूचना मिली है। जांच शुरू हो गई है, जांच की जा रही है कि इसमें कौन शामिल है।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने विस्फोटों की निंदा करते हुए कहा कि पवित्र दिन पर आतंक पैदा करने का कायराना प्रयास सिर्फ आतंकी समूहों की हताशा को प्रदर्शित करता है।

पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी विस्फोट स्थलों पर पहुंचे हैं तथा हताहतों की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।