लाइव टीवी

तेलंगाना: कोरोना के कहर के बीच पानी-पूड़ी खाकर 40 बच्चे हुए बीमार 

Updated May 27, 2020 | 08:10 IST

कोरोना वायरस के कहर के बीच तेलंगाना में पानी पुड़ी खाकर 40 बच्चों के बीमार होने का मामला सामने आया है। जानिए क्या है पूरा वाकया।

Loading ...
pani pudi
मुख्य बातें
  • तेलंगाना के आदिलाबाद कस्बे में हुई ये घटना
  • बीमार होने वाले बच्चों की उम्र 5 से 10 साल के बीच
  • रिम्स में चल रहा है इन सभी बच्चों का इलाज

हैदराबाद: तेलंगाना के आदिलाबाद कस्बे में सोमवार की रात पानी-पूड़ी खाने से कम से कम 40 बच्चे बीमार हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी मंगलवार को दी। बीमार हुए बच्चों की उम्र 5 से 10 साल के बीच की है। इन सभी का उपचार हैदराबाद से लगभग 300 किलोमीटर दूर राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में चल रहा है।

रिम्स के निदेशक बलराम बनोथ ने कहा कि दो बच्चों की हालत गंभीर, लेकिन नियंत्रण में है। बाकी बच्चे खतरे बाहर हैं। इनकी हालत सुधरने में 24 घंटे लग सकते हैं।

पुलिस के मुताबिक, खुर्शीद नगर और सुंदराया नगर के बच्चों ने सड़क किनारे एक रेहड़ी पर बिकती पानी-पूड़ी खाई थी। खाने के बाद उन्हें उल्टियां आने लगीं। तीन बड़े बच्चों के पेट में दर्द होने लगा। बीमार होने वाले बच्चों की संख्या धीरे-धीरे 40 तक पहुंच गई। इन सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

नगरपालिका के अधिकारियों का कहना है कि रेहड़ी पर पानी-पूड़ी बेचने वाले ने लॉकडाउन का भी उल्लंघन किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।