लाइव टीवी

तजिंदर पाल सिंह बग्गा से मिले गोवा के CM, केजरीवाल पर भड़के, 'AAP का जो हाल गोवा में हुआ, वो दिल्ली में होगा'

Updated May 07, 2022 | 17:29 IST

पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा गिरफ्तार किया था फिर हरियाणा और दिल्ली पुलिस उन्हें वापस लाई। इस गिरफ्तार पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का जो हाल गोवा में हुआ वहीं हाल दिल्ली में होगा।

Loading ...
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा से गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने मुलाकात की।
मुख्य बातें
  • गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि पंजाब पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है।
  • उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ दिल्ली की जनता भी खड़ी होगी और जो गोवा में हुआ वो दिल्ली में होगा।
  • उन्होंने दिल्ली और हरियाणा पुलिस की सराहना की और केजरीवाल के बयान की निंदा की।

नई दिल्ली : बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को जिस तरह से पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया था उसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने हो गई थी। इसके बाद बग्गा से मुलाकात करने के बीजेपी के दिग्गज नेता पहुंचने लगे। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने भी दिल्ली आकर बग्गा से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मैं यहां अपने युवा मोर्चा के भाई तजिंदर सिंह बग्गा से मिलने आया हूं। मैं भाजयुमो उपाध्यक्ष था। मेरे भाई बग्गा ने हाल में एक ट्वीट पोस्ट किया था लेकिन आम आदमी पार्टी के केजरीवाल जी ने पंजाब पुलिस के जरिये केस दर्ज किया, जिसने बाद में दिल्ली पुलिस को बताए बिना उनका अपहरण कर लिया।

सीएम सावंत ने कहा कि गोवा ने आम आदमी पार्टी को अपना स्थान दिखाया। अन्याय के खिलाफ दिल्ली भी खड़ी होगी और जो गोवा में हुआ वो दिल्ली में होगा। पंजाब पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है। गोवा में AAP कभी सत्ता में नहीं आएगी और दिल्ली की जनता भी इसे सबक सिखाएगी। 

सीएम सावंत ने कहा कि मैं इसे अपहरण कहूंगा। बग्गा के पिता के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, पुलिस को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। मैं दिल्ली और हरियाणा पुलिस की सराहना करता हूं, क्योंकि उन्होंने उसे बीच में रोका और वापस ले आए। मैं केजरीवाल के बयान की निंदा करता हूं।

बग्गा ने बताई पूरी आपबीती, बोले- पंजाब पुलिस ने ऐसे गिरफ्तार किया जैसे मैं आतंकवादी हूं

गौर हो कि पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को देश की राजधानी दिल्ली में उनके आवास से गिरफ्तार किया। इसके बाद पूरे दिन चले नाटकीय घटनाक्रम में बग्गा को उनके घर से कथित तौर पर जबरन उठाए जाने के चलते हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के वाहनों को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक लिया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस राष्ट्रीय राजधानी ले आई।

बग्गा की गिरफ्तारी और फिर उन्हें वापस लाए जाने के प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। बग्गा सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं। बग्गा ने कुछ समय पहले 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट कर उनकी आलोचना की थी, जिसके बाद से वह आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।