लाइव टीवी

सूरत: LPG सिलेंडर से भरे ट्रक में ब्लास्ट, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे [VIDEO]

Updated Jan 09, 2020 | 10:53 IST

गुजरात के सूरत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका होने से भीषण आग लग गई। जिस जगह आग लगी उस समय एक स्कूल बस भी वहां से गुजर रही थी लेकिन सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

Loading ...
LPG सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका, बाल-बाल बचे स्कूल बच्चे
मुख्य बातें
  • गुजरात के सूरत में सिलेंडर से लदे ट्रक में हुआ जोरदार ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं
  • धमाके के समय स्कूली बच्चों की बस भी गुजर रही थी, सभी बच्चों को सुरक्षित बचाया गया
  • सिलेंडर ब्लास्ट होने की असर यातायात पर भी दिखा, ट्रैफिक रहा बाधित

सूरत:  गुजरात के सूरत में गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एलीपीजी गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका होने धमाके होने लग गए जिससे ओलपाड इलाके में आग लग हुई। जिस समय यह आग लगी उस समय एक स्कूली बच्चों की बस भी वहीं पर थी लेकिन सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। इस बस में 25 बच्चे सवार थे। हादसे में किसी के घायल होने की खबर नही है।आग लगने की वजह से ट्रक, बस, टेम्पो और ऑटो जलकर राख हो गए।

दमकल की गाड़‍ियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग लगने के बाद सिलेंडर में जोरदार धमाके हुए  जिसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई। यह हादसा सूरत के ओलपैड मसामगम इलाके में हुआ। धमाकों के बाद यातायात भी बाधित रहा जिस वजह से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया। इससे पहले बुधवार को सूरत के एक बाजार स्थित बहुमंजिला इमारत में आग लग गई थी जिस पर बाद काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।