लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने मुंबई एयरपोर्ट से निकलने की इजाजत दी,जारी है लुक-आउट-सर्कुलर  

Updated Dec 05, 2021 | 21:58 IST

शो के लिए विदेश जा रहीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था, जैकलीन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा  लुक-आउट-सर्कुलर जारी किए जाने के बाद उन्हें विदेश जाने से रोका गया बाद में उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी गई।

Loading ...
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को सूचित किया गया है कि उन्हें दिल्ली में ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होना है।ईडी उनके खिलाफ जल्द ही नया समन जारी करेगी।उन्हें केवल मुंबई में अपने आवास के लिए हवाई अड्डे से निकलने की अनुमति दी गई है।वह मस्कट के लिए एयर इंडिया की उड़ान में सवार थी लुक-आउट-सर्कुलर के कारण उसे उतार दिया गया।

इससे पहले जैकलीन को ईडी द्वारा उनके खिलाफ जारी लुक-आउट-सर्कुलर (Look-out-circular) के आधार पर अधिकारियों ने  मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Mumbai International Airport) पर रोक दिया , बताया जा रहा है कि वह एक शो के लिए देश से बाहर जा रही थी।

गौर हो कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन का नाम सामने आया है, एक्सटॉर्शन मामले में ईडी ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, जिसके बाद अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया वह देश के बाहर एक शो के लिए जा रही थीं।

ईडी के सूत्रों के अनुसार वसूली केस में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे तोहफे दिए थे, दिल्ली की तिहाड़ जेल से वसूली के केस में ईडी ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी और अन्य के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट पर शनिवार को संज्ञान लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।