लाइव टीवी

Jammu and Kashmir: कुलगाम में CRPF कैंप के बाहर सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकी हमला, एक अधिकारी घायल

Updated Aug 17, 2020 | 21:43 IST

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के नेहामा में CRPF कैंप के बाहर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के बंकर पर हमला किया।

Loading ...
इलाके को घेर लिया गया है
मुख्य बातें
  • कुलगाम में आतंकवादियों ने CRPF के बंकर को निशाना बनाया
  • गोलीबारी में बल के एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गए
  • सोमवार सुबह बारामूला में आतंकवादी हमले में तीन सुरक्षा कर्मी शहीद हुए

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के नेहामा में CRPF कैंप के बाहर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के बंकर पर हमला किया। सीआरपीएफ के एक अधिकारी के घायल होने की खबर है। एरिया को पूरी तरह से घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। 

आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर गोलीबारी की जिसमें अर्द्धसैनिक बल के एक अधिकारी घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में निहामा में सीआरपीएफ की 18वीं बटालियन के बंकर पर आतंकवादियों ने रात करीब पौने नौ बजे गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में बल के एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गए।

सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादी हमले में तीन सुरक्षा कर्मी शहीद हुए। इस आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ और पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए। आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के क्रेरी इलाके में एक नाके पर सोमवार सुबह सुरक्षा बल के एक दल पर हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।