लाइव टीवी

Jammu Kashmir: सोपोर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स गिरफ्तार, तलाशी में 3 हथगोले बरामद

Updated Aug 27, 2022 | 07:39 IST

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों की पहचान शारिक अशरफ, सकलैन मुश्ताक और तौफीक हसन शेख के रूप में हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स गिरफ्तार।

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के सोपोर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार करने का दावा किया है। सोपोर पुलिस के साथ 22 राष्ट्रीय राइफल्स और 179 बीएन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने एक संयुक्त अभियान में शुक्रवार शाम बोमई पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में बोमई चौक पर ये गिरफ्तारियां की।

सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स गिरफ्तार

J&K: उरी सेक्टर में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, देखिए कैसे सीमा के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे आतंकी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों की पहचान शारिक अशरफ, सकलैन मुश्ताक और तौफीक हसन शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि चेकिंग के दौरान गोरीपुरा से बोमई की ओर आने वाले तीन लोगों की एक संदिग्ध गतिविधि देखी गई और बाद में उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने मौके से भागने की कोशिश की। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तीनों को पकड़ लिया।

जम्मू-कश्मीर में नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की साजिश नाकाम, पाकिस्तान की तरफ से कोशिश

तीन हथगोले, नौ पोस्टर और 12 पाकिस्तानी झंडे बरामद

तलाशी में उनके कब्जे से तीन हथगोले, नौ पोस्टर और 12 पाकिस्तानी झंडे बरामद किए गए। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि गिरफ्तार किए गए तीनों शख्स प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के ओजीडब्ल्यू हैं और बाहरी मजदूरों समेत सुरक्षाबलों और नागरिकों पर हमले करने के लिए लगातार मौके की तलाश में थे। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत बोमई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है और आगे की जांच अभी भी जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।