लाइव टीवी

Gurugram के फ्लैट नंबर 901 ने उलझाई सोनाली की डेथ थ्योरी! PA सुधीर ने यहां खुद को बताया था फोगाट का पति

Updated Aug 27, 2022 | 08:05 IST

सोनाली फोगाट की मौत के राज़ से एक-एक कर पर्दा उठने लगा है। CCTV और आरोपियों के कबूलनामे के बाद अब इस केस में गुरुग्राम के फ्लैट नंबर 901 की एंट्री हुई है।

Loading ...
Gurgaon Greens में किराए पर लिया था फ्लैट नंबर 901, यहां पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!
मुख्य बातें
  • Gurgaon Greens में किराए पर लिया था फ्लैट नंबर 901, यहां पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!
  • सोनाली फोगाट की मौत मामले में बड़ा खुलासा, सोनाली को 1.5 ग्राम ड्रग्स दिया गया- पुलिस
  • मौत वाले दिन का CCTV फुटेज पहले ही आ चुका है सामने

Sonali Phogat Death Mystery: टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे उसमें नए खुलासे हो रहे हैं। शुक्रवार को पुलिस ने दावा किया है कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ ग्राम MDMA बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था और उसी बोतल से सोनाली को ड्रग दिया गया। गोवा पुलिस ने इसकी केमिकल जांच करवाने की बात भी कही है। वहीं इस मामले में अब गुरुग्राम के फ्लैट नंबर 901 की एंट्री होने से मामला और उलझ गया है।

Sonali Phogat: 3 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार बन रही थीं सोनाली फोगाट? चोट के वो 5 निशान जो पलटने वाले हैं पूरा केस!

रेंट पर लिया था फ्लैट

खबर के मुताबिक सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर सांगवान ने मिलकर गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स में एक फ्लैट किराए पर लिया था जहां वो अक्सर आया जाया करते थे। सूत्रों के मुताबिक सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट रेंट पर लिया था तो यहां रहने वाले तमाम लोगों को उसने बताया था कि सोनाली फोगाट उसकी पत्नी है। इस फ्लैट का बकायदा पुलिस वैरिफिकेशन भी करवाया गया था। कहा जा रहा है कि गोवा रवाना होने से पहले सुधीर और सोनाली इसी फ्लैट पर आए थे और यहां अपनी कार पार्क करने के बाद वह टैक्सी से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए थे। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Sonali Phogat: कौन है सुधीर सांगवान? जिस पर सोनाली फोगाट के परिवार ने लगाए हैं रेप ब्लैकमेलिंग और हत्या के आरोप

सीसीटीवी आया था सामने

वहीं सोनाली की मौत वाले दिन का CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो में सोनाली नशे की हालत में दिख रहीं हैं और उन्हें इस दौरान आरोपी सुधीर ले जाते हुए नजर आ रहा है। 23 अगस्त को तड़के करीब 4:30 बजे दोनों आरोपी फोगाट को प्रसाधन कक्ष (वॉशरूम) ले गए थे, जहां तीनों लोग दो घंटे तक अंदर ही रहे थे। पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि पार्टी के दौरान आरोपियों के साथ दो महिलाएं भी थीं और इन्हें केक काटते देखा गया था।

जाना था चंडीगढ़ तो गोवा कैसे पहुंच गईं Sonali Phogat, तो PA ने ही मार डाला? सोनाली की अनसुलझी 'मौत मिस्ट्री'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।