लाइव टीवी

मध्य प्रदेश: मजदूरों के साथ रूक नहीं रहे हैं हादसे, गुना की भीषण सड़क दुर्घटना में गयी 8 की जान

Updated May 14, 2020 | 10:22 IST

Migrant Labourers Accident: मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया जिसमें 8 की मौत हो गई।

Loading ...
मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, 8 मजदूरों की मौत, 50 से अधिक घायल
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे आठ प्रवासी मजदूरों की सड़क दुर्घटना में मौत
  • मध्य प्रदेश के गुना में हुआ भीषण सड़क हादसा, 50 से अधिक घायल
  • घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

गुना: सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर अपने घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों के साथ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के गुना से आया है जहां बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया। इस हादस में 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 50 से अधिक घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा गुना के कैंट थाना क्षेत्र में हुआ जहां बस और ट्रक में भिडंत हो गई है। इस भिड़ंत के बाद वहां चीख-पुकार मच गई और मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल 50 से अधिक लोगों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश आ रहे थे। आपको बता दें कि कुछ  दिन पहले ही  मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक ट्रक के पलटने से पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई थी। इसके अलावा महाराष्ट्र के औरंगाबाद में जो ट्रेन हादसा हुआ था उसमें मरने वाले 16 लोगों में अधिकांश मजदूर भी मध्य प्रदेश के ही थे।

कंटेनर में थे सवार!

गुना के एएसपी टीएस बघेल ने बताया, ' 8 मजदूरों की इस हादसे में मौत हो गई है जबकि 54 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पोस्टमार्टम और आगे की जांच प्रक्रिया जारी है।' स्थानीय मीडिया के मुताबिक ये सभी मजदूर एक कंटेनर में सवार होकर घर जा रहे थे। एक्सीडेंट के बाद से कंटेनर का ड्राइवर फरारर बताया जा रहा है।

मुजफ्फरनगर में हुआ था हादसा

इससे पहले गुरुवार सुबह मुजफ्फरनगर के समीप दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर तेज गति से आ रही एक बस से कुचलकर छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ये मजदूर हरियाणा से चले थे और बिहार में अपने घर पैदल जा रहे थे जब कल देर रात यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर घलीली जांच चौकी और रोहाना टोल प्लाजा के बीच दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर वे बस की चपेट में आ गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।