लाइव टीवी

Surat Accident: वो टक्कर जो दे गई मौत, बेकाबू डंपर ने 18 लोगों को कुचला, 15 की गई जान

Updated Jan 19, 2021 | 11:43 IST

गुजरात के सूरत में सड़क हादसे में बेकाबू डंपर ने 18 लोगों को कुचल दिया जिसमें 15 की मौत हो गई। केंद्र और राजस्थान सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया है।

Loading ...
सूरत में बेकाबू डंपर ने 18 को कुचला
मुख्य बातें
  • सूरत में सड़क हादसा, बेकाबू डंपर ने 18 को कुचला, 15 की हुई मौत
  • सड़क किनारे सोए हुए थे हादसे के शिकार लोग
  • सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं।

अहमदाबाद: सूरत में एक बड़े सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक कीम रोड पर 18 लोग सोए हुए। एक अनियंत्रित डंपर चालक ने सबको कुचल दिया। हादसे के शिकार सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि हादसा बीती रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ। मौके से ऐसा लगता है कि डंपर चालक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था।

मौत वाली टक्कर
पुलिस का कहना है कि अभी पहली प्राथमिकता सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराना है। हादसे की वजह क्या थी उसके बारे में तहकीकात की जाएगी। अभी फिलहाल ऐसा लग रहा है कि डंपर चालक ने लापरवाही की है। हालांकि डंपर में किसी तरह की मैकेनिकल समस्या को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है। 


मुआवजे का ऐलान
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोते ने कहा कि  राजस्थान के कई मजदूरों को जान जाने के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ, क्योंकि जब वे सूरत में सड़क के पास सो रहे थे, तो एक ट्रक उनके ऊपर चढ़ गया। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शोक संतप्त परिवारों और प्रार्थनाओं के लिए मेरी हार्दिक संवेदना है। इसके साथ ही सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार देने का ऐलान किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।