लाइव टीवी

'बीजेपी गैस का गुब्‍बारा, दागियों के लिए वाशिंग मशीन', ममता बनर्जी ने किया तंज

Updated Feb 01, 2021 | 18:07 IST | भाषा

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी बस मीडिया में ही जिंदा है, जबकि तृणमूल कांग्रेस लोगों के दिलों में रहेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
'बीजेपी गैस का गुब्‍बारा, दागियों के लिए वाशिंग मशीन', ममता बनर्जी ने किया तंज

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'गैस का गुब्बारा है, जो केवल मीडिया में ही जिंदा है' और यह दागियों के लिए 'वाशिंग मशीन' भी है। बनर्जी ने कहा कि टीएमसी छोड़ भाजपा में जाने वालों ने ऐसा इसलिए किया, ताकि उन्होंने जो पैसा जमा किया है, उसे सुरक्षित रखा जा सके।

टीएमसी प्रमुख बनर्जी ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय उचित दर दुकान डीलर संघ के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, 'चिंता की कोई बात नहीं है। 'मां, माटी और मानुष' सरकार (टीएमसी का नारा) राज्य की सत्ता में बरकरार रहेगी... बीजेपी गैस का गुब्बारा है, जो केवल मीडिया में ही जिंदा है। उनके पास पैसा है और सड़कों पर (पार्टी के) झंडे लगाने के लिये एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं।'

'टीएमसी आपके दिलों में जिंदा रहेगी'

उन्होंने कहा, 'उन्हें ऐसा करने और मीडिया में जिंदा रहने दीजिये। टीएमसी आपके दिलों में जिंदा रहेगी। आप मुझे आश्वस्त कीजिये, मैं आपका (अच्छा) भविष्य सुनिश्चित करूंगी।' बनर्जी ने कहा, 'डकैतों ने अचानक बहुत पैसा जमा कर लिया है। अब वे बीजेपी नामक वाशिंग मशीन के पास जा रहे हैं, जहां वे कालाधन डालकर सफेद धन निकाल सकें। वे केवल पैसे के लिए वहां जा रहे हैं और किसी वजह से नहीं। मैं उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देने वाली थी। मैं उन लोगों को टिकट क्यों दूं, जिन्होंने खराब काम किया है। लोगों को खुशी होगी जब मैं उनकी बजाय नए लोगों को टिकट दूंगी।'

इस दौरान बनर्जी ने राशन डीलर लाइसेंस की नियमित एक वर्ष की अवधि को बढ़ाकर तीन वर्ष करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सरकार किसी राशन डीलर की मौत होने की सूरत में उसके परिवार को दो लाख रुपये का मुआवजा प्रदान करेगी। बनर्जी ने नई राशन डीलरशिप के लिये लाइसेंस खरीदने के आवेदन शुल्क को पांच लाख रुपये से कम कर दो लाख रुपये करने की भी घोषणा की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।