लाइव टीवी

कट,कमीशन और क्राइम के आरोप पर ममता बनर्जी का पलटवार, बंगाल को नहीं बनने देंगे गुजरात

Updated Dec 23, 2020 | 20:52 IST

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी का सपना तो सपना ही रह जाएगा। वो किसी भी कीमत पर बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी।

Loading ...
ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल
मुख्य बातें
  • गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर कट, कमीशन और क्राइम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था
  • ममता बनर्जी ने कहा था बेहतर रहा होता आरोप लगाने से पहले अमित शाह ने तथ्यों को पढ़ा होता
  • ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले साल चुनाव होने हैं, लेकिन सियासी पारा अब चढ़ने लगा है। 19-20 दिसंबर को जब गृहमंत्री अमित शाह ने दौरा किया तो टीएमसी के कई कद्दावर चेहरा ममता बनर्जी का साथ छोड़ गए। इसके साथ ही अमित शाह ने तथ्यों का हवाला देते हुए बताया कि कैसे दीदी के राज में कट और क्राइम को बोलबाला है। यह बात अलग है कि ममता बनर्जी ने कहा कि अच्छा रहा होता कि गृह मंत्री अमित शाह ने तथ्यों का भी जिक्र किया होता। पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी के सच को समझती है और सही समय पर जवाब मिल जाएगा।

बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे
ममता बनर्जी ने बुधवार को एक बार फिर बीजेपी की बंगाल चढ़ाई की हवा निकालने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कम से कम उनके रहते बंगाल, गुजरात नहीं बनेगा। यही नहीं वो बंगाल को कभी गुजरात नहीं बनने देंगी।जिस तरह से गुजरात मॉडल का हौव्वा खड़ा कर पूरे देश को भरमाया गया अब वो चाल उनके राज्य में कामयाब नहीं होगी।

सत्ता हासिल करने की कवायद में जुटी बीजेपी
ममता बनर्जी ने मंगलवार को आंकड़ों के जरिए बताने की कोशिश की थी कि किस तरह से पश्चिम बंगाल की जीडीपी ग्रोथ देश की जीडीपी से बेहतर है। इसके साथ यह भी बताया कि उनके राज्य में बलात्कार के मामलों में कमी आई है। बीजेपी अब सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। बीजेपी के नेता अब तथ्य विहीन आरोप लगाने में अभ्यस्त हो चुके हैं। लेकिन सच को बंगाल की जनता समझती है और समय आने पर देश को पता चल जाएगा कि बीजेपी नेताओं के आरोप बेदम निकले
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।