लाइव टीवी

किसान आंदोलन पर नवजोत सिंह सिद्धू का शायराना अंदाज कहा-...वही नाग बन बैठे हमें काट खाने को

Updated Sep 22, 2020 | 17:35 IST

Navjot Singh Sidhu on Farmer Bills:किसान बिल को लेकर कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तंज कसते हुए सरकार पर हमला बोला है।

Loading ...
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी ट्वीट करके लगातार तंज कस रहे हैं

किसान बिल को लेकर सरकार की खासी आलोचना हो रही है और विपक्षी दलों के नेता लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं वहीं कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने तंज कसते हुए सरकार पर हमला बोला है,वहीं कृषि विधेयकों के मुद्दे पर और मुखर होते हुए कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी जनआंदोलन की घोषणा की, जिसमें विरोध मार्च, धरना-प्रदर्शन के साथ ही इन विधेयकों के खिलाफ किसानों और गरीब लोगों के दो करोड़ हस्ताक्षर जुटाना शामिल है।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी ट्वीट करके लगातार तंज कस रहे हैं,मंगलवार को उन्होंने एक साथ दो ट्वीट किए, पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा- "आवाज़-ए-किसान :- जिन्हें हम हार समझे थे गला अपना सजाने को, वही अब नाग बन बैठे हमारे काट खाने को." 

वहीं सिद्धू ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "काले बिल पास, पूंजीपतियों की कमाई का रास्ता साफ. किसान की राह में कांटे, पूंजीपतियों की राह में फूल. भारी पड़ेगी भूल..."


सिद्धू के अलावा कई कलाकारों ने भी कृषि विधेयक को लेकर विरोध जताया है जहां कुछ लोग किसानों के समर्थन में हैं तो वहीं कुछ लोग विधेयक का पक्ष ले रहे हैं।वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को संसद से पारित कृषि सुधारों से संबंधित विधेयकों को ऐतिहासिक करार देते हुए सोमवार को कहा था कि ये सुधार 21 वीं सदी के भारत की जरूरत हैं और इससे किसानों का भविष्य उज्ज्वल होगा।

उन्होंने किसानों को आवश्वस्त किया कि इससे न तो न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) और न ही कृषि मंडियां समाप्त होंगी बल्कि इससे किसानों के हितों की रक्षा होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।