लाइव टीवी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, होगा ऑपरेशन

Updated Mar 29, 2021 | 12:03 IST

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तबीयत खराब हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Loading ...
एनसीपी चीफ शरद पवार

नई दिल्ली : एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  शरद पवार को पेट दर्द की शिकायत के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में लाया गया है। पीटीआई ने के मुताबिक शरद पवार को पेट में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पित्ताशय में समस्या है, जिसकी सर्जरी की जाएगी।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट किया कि हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार साहब को कल शाम को पेट में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद उनके पित्ताशय में समस्या का पता चला। मंत्री ने कहा कि वो ‘ब्लड थिनिंग मेडिकेशन’ (रक्त को पतला करने वाली दवा) ले रहे थे जिसे रोक दिया गया है। उन्हें 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और एंडोस्कोपी तथा सर्जरी की जाएगी। इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं।

पवार (80) ने शनिवार को अहमदाबाद में एक उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं। रविवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने कथित मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि सभी चीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।