लाइव टीवी

CM पद के लिए दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं नीतीश कुमार; बिहार में हमारे विधायकों की वैल्यू जीरो: BJP MP

Updated Feb 07, 2022 | 20:18 IST

Nitish Kumar: बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सीएम बनने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं।

Loading ...
नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद छेदी पासवान (Chhedi Paswan) ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं। पासवान ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद देकर बहुत बड़ी गलती की है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी सांसद, विधायक, एमएलसी और कार्यकर्ताओं की कीमत कुछ भी नहीं है। यह पूरी तरह से शून्य है।

जदयू प्रमुख नीतीश कुमार पर कड़ा प्रहार करते हुए पासवान ने कहा कि कुमार ऐसे व्यक्ति हैं जो मुख्यमंत्री पद के लिए दाऊद से हाथ मिला सकते हैं। उन्होंने अतीत में भी ऐसा ही किया था और वह ऐसा फिर से कर सकते हैं। बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार बीजेपी को ब्लैकमेल कर रहे हैं और शीर्ष नेतृत्व को इस मुद्दे पर आवश्यक कदम उठाने चाहिए।

पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी बीजेपी को ब्लैकमेल करने और सौदेबाजी करने के लिए विवादित मुद्दे उठा रही है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को आंखें खोलकर जरूरी कदम उठाने चाहिए। जब पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय कैबिनेट ने जाति आधारित जनगणना की मांग को ठुकरा दिया है, तब भी नीतीश कुमार के पार्टी नेताओं ने इसे उठाया।

तो तुरंत गिर जाएगी बिहार की नीतीश सरकार, मांझी को 'राम-राम' जपने की सलाह पर फूटा HAM का गुस्सा

उन्होंने बिहार के विशेष दर्जे को लेकर मोदी सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री पर हमला बोला और कहा कि केंद्र पहले ही राज्य को विशेष पैकेज दे चुका है। सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विशेष दर्जे को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर दबाव बना रहे हैं, जबकि केंद्र पहले ही बिहार को विशेष पैकेज दे चुका है। भाजपा गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी उसने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद दिया लेकिन वह गठबंधन धर्म से परे जा रहे हैं और केंद्र के साथ सौदेबाजी कर रहे हैं।

सीएम नीतीश कुमार चाहते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा- जरूरत नहीं है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।