लाइव टीवी

Noida 'गालीबाज मैडम': गालियां देने वाली मैडम को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा, सोसाइटी से भी होगी 'बाहर'

Updated Aug 21, 2022 | 22:20 IST

Galibaaz Madam judicial custody: दिल्ली से सटे नोएडा में श्रीकांत त्‍यागी के गालीकांड के बाद नोएडा की एक और सोसायटी से गालियों और अभद्र व्‍यवहार का मामला सामने आया, जो खासी सुर्खियां बटोर रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

Galibaaz Madam Bhavya Rai judicial custody: नोएडा की एक सोसाइटी में सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी करने वाली आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, नोएडा के सेक्‍टर 126 के जेपी विश टाउन में रहने वाली भाव्या रॉय (Bhavya Rai) की गेट पर तैनात गार्ड के साथ रविवार को झड़प हुई थी।

पुलिस ने उसे गार्ड की शिकायत पर गिरफ्तार किया था वहीं इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि इस सोसायटी के दूसरे निवासियों ने ये सहमति बनाई  है कि वो इस महिला भाव्‍या रॉय को उस सोसायटी में नहीं रहने देंगे। हाउसिंग सोसायटी के पदाधिकारियों ने बताया है कि महिला एक किराएदार है।

Noida की 'गालीबाज मैडम': सिक्योरिटी गार्ड से सुनिए गालीबाज Lady की पूरी कहानी, क्या और कैसे हुआ ये सब-Video 

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था नोएडा पुलिस ने महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया।

फ्लैट खाली कराए जाने की प्रक्रिया चल रही है

वहीं सोसाइटी के लोग उसे अब यहां से निकालने पर एकमत हैं, इस मामले पर  भाव्या के मकान मालिक भी सोसायटी के साथ सहयोग कर रहे हैं और बताते हैं कि फ्लैट खाली कराए जाने की प्रक्रिया चल रही है। गौर हो कि की वायरल वीडियो में वह सुरक्षा गार्ड्स को गालियां देते, हड़काते और बुरी तरह दुत्कारते हुए नजर आईं। वायरल क्लिप में उन्हें कहते हुए साफ सुना गया, "मैं खाल खींच लूंगी...।" 

वायरल क्लिप में वह गार्ड का कई बार कॉलर पकड़ते दिखीं

वायरल क्लिप में वह गार्ड का कई बार कॉलर पकड़ते दिखीं और उससे गाली के साथ बात करते नजर आईं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उन्हें हिरासत में ले लिया था। इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग  की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने घटना से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली-गालौज कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है? नोएडा पुलिस (टैग करते हुए) इस महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही बहुत ज़रूरी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।