लाइव टीवी

पीएम मोदी के 'आर्थिक पैकेज संबोधन' को 193 मिलियन दर्शकों ने देखा- BARC

Updated May 15, 2020 | 00:07 IST

PM Modi Adress to The Nation: पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज वाले संबोधन को इस बार भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला और 193 मिलियन लोगों ने इसे देखा।

Loading ...
पीएम मोदी के 33 मिनट के संबोधन को 193 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया

मुंबई: BARC ने बताया कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज वाले राष्ट्र के नाम संबोधन को 193 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया था, जो देश में COVID-19 महामारी शुरू होने के बाद से उनके पांच संदेशों के व्यूविंग मिनट में सबसे ज्यादा है।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ने कहा कि कुल मिलाकर टीवी दर्शकों की संख्या में सप्ताह में 8 मई तक गिरावट जारी रही और लॉकडाउन की अवधि में बढ़त हासिल की।

 25 मार्च से शुरू हुए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन ने भारत में टीवी देखने में वृद्धि की है क्योंकि लोग अपने घरों के हैं। शैलियों के बीच, समाचार और फिल्मों में सबसे अधिक वृद्धि हुई, लेकिन रामायण जैसी हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित सामग्री के लॉन्च ने सामान्य मनोरंजन चैनलों की दर्शकों की संख्या बढ़ा दिया।

मोदी का 33 मिनट का संबोधन, जिसमें आत्मनिर्भर भारत के विकास पर ध्यान केंद्रित किया गया था, को 193 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया, जो पिछले संबोधन की तुलना 203 मिलियन दर्शकों की संख्या से कम है।इस संबोधन को कुल 197 चैनलों ने कवर किया जोअंतिम भाषण के 199 चैनलों की तुलना में थोड़ा सा कम रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।