लाइव टीवी

खट्टर की इस बात पर गुस्साए अमरिंदर सिंह, बोले- जब तक माफी नहीं मांगते, मैं उनसे बात नहीं करूंगा

Updated Nov 28, 2020 | 23:39 IST

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि दिल्ली जा रहे किसानों पर हुए अत्याचार को लेकर जब तक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर माफी नहीं मांगते, वह उनसे बात नहीं करेंगे।

Loading ...
मनोहर लाल खट्टर और कैप्टन अमरिंदर सिंह
मुख्य बातें
  • पंजाब के किसानों पर हरियाणा में हुआ अत्याचार: अमरिंदर सिंह
  • खट्टर झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने मुझे पहले फोन करने का प्रयास किया और मैंने जवाब नहीं दिया: कैप्टन
  • उन्होंने पंजाब के किसानों के साथ गलत किया है, मैं उन्हें माफ नहीं करुंगा: पंजाब सीएम

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है। उन्होंने खट्टर पर पंजाब के किसानों के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है और माफी मांगने को कहा है। अमरिंदर सिंह ने कहा, 'खट्टर झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने पहले मुझे फोन करने की कोशिश की और मैंने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन अब, उन्होंने मेरे किसानों के साथ जो किया है, उसके बाद मैं उनसे बात नहीं करूंगा, भले ही वह मुझे 10 बार फोन करें। जब तक वह माफी नहीं मांगते और स्वीकार नहीं करते हैं कि उन्होंने पंजाब के किसानों के साथ गलत किया, मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा।'

कैप्टन ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा पंजाब के किसानों के खिलाफ आंसू गैस और पानी की बौछारें छोड़ने की अनुमति के बाद सीएम खट्टर से बात करने की कोई वजह नहीं है। सिंह ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से कई बार बात की, ऐसे में अगर पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री ने कॉल किया होता तो वह क्यों बात नहीं करते।

अमरिंदर सिंह ने खट्टर के किसानों को दिल्ली में शांतिपूर्ण तरीके से मार्च नहीं करने देने के फैसले पर भी सवाल उठाए और कहा कि खट्टर बीच में आने वाला कौन है? उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप क्यों किया? 

खट्टर ने लगाए ये आरोप

गौरतलब है कि इससे पहले खट्टर ने आरोप लगाया कि वह अमरिंदर सिंह से किसानों के मुद्दे पर बात करना चाहते थे, लेकिन तीन दिन तक उनके कार्यालय में कॉल करने के बावजूद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। षड्यंत्र का दावा करते हुए खट्टर ने पत्रकारों से कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी प्रदर्शन कर रहे किसानों को निर्देश दे रहे हैं। इससे पहले खट्टर ने आरोप लगाया था कि पंजाब के मुख्यमंत्री सिर्फ ट्वीट कर रहे हैं और मुद्दे पर उनसे बातचीत करने से बच रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।