लाइव टीवी

Anantnag encounter: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में लश्कर के दो आतंकी ढेर

Updated Sep 25, 2020 | 11:29 IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के पास से बड़ी मात्री में हथियारों की बरामदगी भी हुई है।

Loading ...
सुरक्षाबलों को कामयाबी,अनंतनाग में लश्कर के दो आतंकी ढेर
मुख्य बातें
  • अनंतनाग के सिरहामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई थी मुठभेड़
  • मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी मारे गए
  • मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और भड़काऊ साहित्य बरामद

श्रीनगर। अनंतनाग में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के पास से हथियार और भड़काऊ साहित्य की बरामदगी भी की गई है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि अनंतनाग के सिरहामा इलाके में लश्कर के दो आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों की तरफ से जब सरेंडर करने की अपील की गई तो आतंकियों की तरफ से जबरदस्त गोलीबारी की गई। लेकिन जवाबी कार्रवाई में आतंकी मारे गए।

सिरहामा में तलाशी अभियान जारी
इस मुठभेड़ के बाद इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबलों का कहना है कि अकारण किसी को परेशान नहीं किया जा रहा है। लेकिन जो लोग किसी तरह से देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाएंगे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सुरक्षाबलों का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ अभियान में इस बात की कोशिश होती है कि किसी भी निर्दोष को नुकसान न पहुंचे।

शोपियां में भी हुआ था आतंकी हमला
इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां में भी आतंकियों ने मिनी सचिवालय पर सीआरपीएफ कर्मियों को निशाना बनाते हुए हमला किया था। लेकिन शुक्र है कि कोई हताहत नहीं हुआ। सुरक्षाबलों का कहना है कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आतंकियों के किस समूह ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक सवार दो शख्स आए और हथगोला फेंक कर फरार हो गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।