लाइव टीवी

Sushant Case: रिया से जारी है सीबीआई की पूछताछ, जांच एजेंसी का एक सदस्य सुशांत के घर पहुंचा

Updated Aug 31, 2020 | 14:11 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी सीबीआई की टीम लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। आज भी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है।

Loading ...
CBI का एक सदस्य सुशांत के घर पहुंचा, रिया से पूछताछ जारी
मुख्य बातें
  • सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई में जारी है सीबीआई टीम की तफ्तीश
  • रिया चक्रवर्ती से आज फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है सीबीआई
  • सीबीआई टीम का एक सदस्य सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंचा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के 10 दिन पूरे हो चुके हैं और केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम लगातार मुंबई में इस केस से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से अभी तक 26 घंटे से अधिक की पूछताछ हो चुकी है और आज भी उनसे पूछताछ जारी है। डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में ये पूछताछ हो रही है जहां पर सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।  रविवार को सीबीआई ने रिया से ड्रग चैट, सुशांत के इलाज और उनके पैसों को लेकर सवाल किए। 

रिया से पूछताछ जारी

सीबीआई ने इस मामले में आज भी सुशांत के कुक नीरज और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। सीबीआई की टीम आज ड्रग मामले को लेकर पूछताछ कर रही है और कहा जा रहा है कि आज सुशांत की बहन मीतू तथा रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ हो सकती है। इन सबके बीच सीबीआई टीम का एक सदस्य सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर पहुंचा है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि यह सदस्य किस सिलसिले में वहां पहुंचा है।

इन लोगों से भी पूछताछ

ड्रग चैट में नाम आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय आज गौरव आर्या से पूछताछ कर रहा है। वहीं अब बिजनसमैन सुवेद लोहिया को भी भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सुवेद के साथ ही श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में है। सुवेद वही शख्स है जिनकी गाड़ी में रिया चक्रवर्ती ईडी पूछताछ में शामिल होने के लिए ईडी दफ्तर पहुंची थी। 

कूपर अस्पताल पर सवाल

वहीं सुशांत मामले में अब कूपर अस्पताल की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। राज्य मानवाधिकार आयोग ने अस्पताल को नोटिस जारी करते हुए कहै कि आखिर रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर जाने की इजाजत किस आधार पर दी गई? क्‍या यह परिवार के अध‍िकारों के ख‍िलाफ नहीं है? दरअसल सुशांत की मौत के बाद 15 जून को जब उनका शव पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया गया तो वहां रिया चक्रवर्ती करीब 45 मिनट तक मुर्दाघर और इसके आसपास नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।