लाइव टीवी

मुझे शर्म है कि मैं 21 साल तक तृणमूल कांग्रेस में रहा, एक कंपनी में बदल गई है TMC: सुवेंदु अधिकारी

Updated Dec 27, 2020 | 09:46 IST

West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नए सिपाहसलार सुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा, 'मैं शर्म में हूं कि मैं 21 साल तक तृणमूल कांग्रेस के साथ में रहा।'

Loading ...
मुझे शर्म है कि मैं 21 साल तक ममता की TMC में रहा: सुवेंदु
मुख्य बातें
  • 21 साल तृणमूल में रहने को लेकर शर्म महसूस हो रही : सुवेंदु
  • सुवेंदु अधिकारी बोले- बीजेपी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है
  • TMC अब राजनीतिक पार्टी ना होकर एक कंपनी हो गई है: सुवेंदु

कोलकाता:  एक समय पर ममता बनर्जी के विश्वस्त नेताओं में शामिल सुवेंदु अधिकारी, जो ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। राजधानी कोलकाता में आयोजित एक स्वागत समारोह के दौरान सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि कि उन्हें शर्म है कि वह इतने लंबे वक्त तक यानि 21 तक टीएमसी में रहे। इस दौरान अधिकारी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज पार्टी में अब कोई अनुशासन नहीं है। यह अब राजनीतिक पार्टी ना होकर एक कंपनी में तब्दील हो गई। मुझे शर्म है कि मैं इस पार्टी में करीब 21 साल तक रहा।'

बीजेपी की तारीफ

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री ने कहा कि राज्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के संयोजन से बंगाल को आर्थिक विकास की ओर ले जाया सकता है और बेरोजगारी तथा विकास की समस्याओं को दूर किया जा सकता है।  बीजेपी की कार्यशैली और नेताओं की तारीफ करते हुए सुवेंदु ने कहा, भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और देश सेवा के लिए समर्पित है। 

सोनार बांग्ला है लक्ष्य

अधिकारी ने कहा, 'श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आत्म बलिदान के कारण, हम पश्चिम बंगाल में रह सकते हैं।'अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया और कहा कि उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़ने पर गर्व है। खुद को राष्ट्रवादी, बहुलतावादी, अनुशासित और देशभक्त पार्टी का सदस्य बताते हुए सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत दिलाना और 'सोनार बांग्ला' बनाना होगा।

ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ' केवल भाजपा बंगाल में 'फॉर द पीपल, बाय द पीपल, ऑफ द पीपल' संस्कृति स्थापित कर सकती है। अगर हम वास्तव में आर्थिक सुधार चाहते हैं और बंगाल में रोजगार के अवसर पैदा करना चाहते हैं, तो हमें भाजपा की ओर बढ़ना चाहिए, जो केंद्र में शासन कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।