लाइव टीवी

देश का माहौल चिंताजनक, PM को हिंसा के खिलाफ बोलना चाहिए, CJI की मौजूदगी में बोले सीएम अशोक गहलोत

Updated Jul 16, 2022 | 15:46 IST

नेशनल लीगल सर्विस ऑथॉरिटी सम्मेलन में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश के हालात चिंताजनक हो चुके हैं। पीएम मोदी को हिंसा के खिलाफ बोलना चाहिए ताकि देश में सदभावना रहनी चाहिए।

Loading ...

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान दिया है। जयपुर में नेशनल लीगल सर्विस ऑथॉरिटी सम्मेलन में गहलोत ने कहा कि देश के हालात चिंताजनक हो चुके हैं। पीएम जब देश को संबोधित करते हैं तो वो अपने संबोधन में ये भी कहें कि देश में प्रेम मोहब्बत और सदभावना रहनी चाहिए। गहलोत के मुताबिक पीएम को बोलना चाहिए कि हिंसा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं। गहलोत ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और देश के कानून मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बयान दिया।

नेशनल लीगल सर्विस ऑथॉरिटी और राजस्थान स्टेट लीगल सर्विस ऑथोरिटी के 18th ऑल इण्डिया लीगल सर्विस ऑथोरिटी मीट कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने पीएम पर निशाना साधा। इस कार्यक्रम में  CJI,जज और कानून मंत्री रिजिजू मौजूद थे। CM गहलोत ने कहा देश का माहौल चिंताजनक है। पीएम को बोलना चाहिए देश में सदभावना रहनी चाहिए। पीएम बोले कि किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारी अपील को पीएम सुनते नहीं हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।