लाइव टीवी

हरियाणा में नहीं चला Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट का जादू, कुलदीप बिश्नोई ने इतने मतों के अंतर से हराया

Updated Oct 24, 2019 | 17:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana assembly elections 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के दावे करने वाली बीजेपी कैंडिडेट टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई से करारी हार मिली है।

Loading ...
सोनाली फोगाट

नई दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। TikTok स्टार और बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगट कांग्रेस के दिग्गज कुलदीप बिश्नोई से चुनाव हार गई हैं।  TikTok वीडियो से प्रसिद्ध हुई फोगट को इस क्षेत्र में लोकप्रियता के कारण टिकट दिया गया था।

हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को भारी मतों के अंतर से हरा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे बिश्नोई ने फोगाट को 29,471 मतों से हरा दिया है। बिश्नोई को जहां 64,000 वोट मिले हैं वहीं फोगाट को महज 34,000 वोट मिले हैं। दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के रमेश कुमार 15,000 वोटों से तीसरे नंबर पर रहे।

इससे पहले गुरुवार को सोनाली फोगाट ने दावा करते हुए कहा था कि आदमपुर सीट से बीजेपी की जीत पक्की है। टिक टॉक पर पॉपुलर होने के कारण बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट दी थी। जिस दिन से फोगाट को टिकट दी गई थी उस दिन से ये चर्चा गर्म थी कि विधानसभा चुनाव में उनकी जीत पक्की है।

मतगणना की शुरुआत में ही फोगाट ने कहा था कि राज्य में बीजेपी की जीत पक्की है और आदमपुर सीट से भी उनकी जीत सुनिश्चित है। फोगाट ने कहा था कि हरियाणा की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चार सालों की कड़ी मेहनत के बाद हरियाणा की फोगाट बहनों ने ओलम्पिक में मेडल हासिल किया उसी प्रकार से आज चुनाव के नतीजों में हमें जीत हासिल होगी। लोगों का प्यार और समर्थन ही मेरी ताकत है, मुझे उन पर पूरा विश्वास है। 

उन्हें अपनी जीत पर इतना भरोसा क्यों है इस पर उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता विकास चाहती है जो उन्हें बीजेपी ही दिला सकती है। सोनाली फोगाट ने दावा किया कि बीजेपी को जब इस सीट पर जीत भी हासिल नहीं थी तब भी बीजेपी ने इस क्षेत्र में काफी काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।