लाइव टीवी

तलाक की अर्जी दायर करने के बाद IAS टीना डाबी ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट, जानें क्या कुछ कहा

Updated Dec 08, 2020 | 09:37 IST

आईएएस अफसर ने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब की समीक्षा शेयर की है। उन्होंने लिखा है, 'मेरी तरफ से इस किताब की रेटिंग 10/10 है। मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तलाक की अर्जी दायर करने के बाद IAS टीना डाबी ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट।
मुख्य बातें
  • साल 2018 में टीना और अतहर ने की शादी, दोनों आईएएस टॉपर रहे हैं
  • कुछ समय पहले टीना ने अपने सर नाम से 'खान' टाइटिल हटा दिया था
  • बताया जाता है कि इसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई

नई दिल्ली : आईएएस टॉपर टीन डाबी ने अपने पति अतहर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करन के बाद सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में टीना ने हाल ही में पढ़ी गई किताब की समीक्षा लिखी है। कई लोगों का मानना है कि इस समीक्षा के जरिए उन्होंने कहीं न कहीं अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। बता दें कि टीना के पति आईएएस टॉपर हैं। आईएएस में दोनों का चयन का एक साथ हुआ। फिर दोनों ने शादी कर ली। शादी के करीब ढाई साल बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। अब टीना ने अतहर से तलाक के लिए जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। 

इंस्टाग्राम पर पुस्तक के अंश डाले
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में टीना ने किताब के कई अंश डाले हैं और इस पुस्तक के बारे में अपनी हाथ से लिखी हुई समीक्षा पोस्ट की है। टीना ने लिखा है, 'काफ समय बाद यह मोरा पोस्ट है। पिछले कुछ महीनों में मैंने ढेर सारी किताबें पढ़ी हैं। कुछ पर मैंने अपने विचार व्यक्त किए हैं। इन किताबों को पढ़ते हुए मुझे जो सबसे अच्छा लगा है उसे मैंने यहां पोस्ट किया है। इन्हें पोस्ट करते हुए मुझे अच्छा लगा, उम्मीद है कि आप इसे पढ़कर खुश होंगे।'

किताब को दी 10/10 रेटिंग
आईएएस अफसर ने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब की समीक्षा शेयर की है। उन्होंने लिखा है, 'मेरी तरफ से इस किताब की रेटिंग 10/10 है। मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था और यह किताब इस साल मेरे लिए सबसे अच्छी पुस्तक साबित हुई है।' टीना ने अपनी पोस्ट में इस किताब की अच्छे उद्धरणों को शेयर किया है। समझा जाता है कि टीना ने पुस्तक की समीक्षा के जरिए अपने जीवन में आए बदलावों को कहने की कोशिश की है।

यूजर ने समय को लेकर पूछे सवाल
एक यूजर ने टीना से पूछा है, 'आप अपने व्यस्त समय से किताब पढ़ने के लिए समय कैसे निकाल पाती हैं।' इस पर टीना का कहना है, 'इसके लिए आपको अपने समय में से समय निकालना होगा। मैं किसी किताब को पढ़ने में एक महीने का समय लगाती हूं।'

टीना और अतहर ने 2018 में की शादी
बता दें कि 2016 के स्वागत समारोह के दौरान टीना डाबी और अतहर खान कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) में मिले थे। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। रिपोर्टों की मानें तो शादी के बाद टीना और अतहर के रिश्ते में दरार उस वक्त आ गई जब टीना ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम से 'खान' हटा लिया। इसी समय अतहर ने भी इंस्टाग्राम पर टीना को अनफॉलो किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।