लाइव टीवी

मुस्लिम महिलाओं ने हिंदुओं की दुकान से की खरीददारी, कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर घेरकर धमकाया [Video]

Updated May 18, 2020 | 12:16 IST

Muslim Women Targetted: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग सड़क पर मुस्लिम महिलाओं से इसलिए सवाल-जवाब कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने हिंदु की दुकान से शॉपिंग की थी।

Loading ...
हिंदुओं की दुकान से की शॉपिंग, मुस्लिम महिलाओं को मिली धमकी
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के दावणगेरे जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई
  • हिंदुओं की दुकान से सामान खरीदने वाली मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, बीजेपी सांसद बोली- क्या कर्नाटक इस्लामिक गणऱाज्य है?

बेंगलुरु: कर्नाटक के दावणगेरे जिले से एक हैरान कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दो मुस्लिम महिलाओं को एक हिंदु दुकान से शॉपिंग करना इतना महंगा पड़ा कि उन्हें दुकान के बाहर बीच सड़क पर ही  घेर लिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हिंदुओं की दुकान से सामान खरीदने वाली मुस्लिम महिलाओं को कुछ लोगों ने सड़क पर रोककर धमकाना शुरू कर दिया और सवाल -जवाब करने लगे।

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रमजान के पवित्र महीने में दो मुस्लिम महिलाएं हिंदुओं के स्वामित्व वाली एक दुकान से शॉपिंग कर बाहर निकलती हैं और उनके हाथ में दुकान की थैलियां होती हैं। इस दौरान जब वो सड़क पार कर रही हैं तो कुछ लोग उन्हें रोक देते हैं। धीरे-धीरे कई लोग वहां एकत्र हो गए और दोनों महिलाओं को घेरकर सवाल-जवाब करने लगे और समान को वापस करने के लिए कह रहे हैं।

हाथ से छीन लिया थैला

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ये लोग महिलाओं से सवाल करते हैं कि जब मस्जिदों ने इस रमजान की खरीदारी नहीं करने की घोषणा की है तो वो क्यों शॉपिंग कर रही हैं। इतना ही नहीं इसी दौरान एक लड़का बुर्का पहने मुस्लिम महिला के हाथ से शॉपिंग का थैले छीन लेता है और फिर भीड़ मुस्लिम महिलाओं को ऑटो में बैठने के लिए मजबूर करती है।

बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया वीडियो

इस बीच, इस घटना का एक वीडियो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद शोभा करंदलाजे अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए पूछा है, 'क्या कर्नाटक एक इस्लामिक गणराज्य है !!! ???' शोभा ने इस संबंध में कट्टरपंथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। ट्वीटर पर लोगों ने शोभा से सवाल करते हुए कहा कि कर्नाटक में आपकी सरकार है कार्रवाई कीजिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।