लाइव टीवी

Uttar Pradesh: मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट में दो मंजिला बिल्डिंग ध्वस्त, 12 की मौत 15 घायल

Updated Oct 14, 2019 | 09:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक घर में सिलिंडर ब्लास्ट हो जाने से करीब 12 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
यूपी के मऊ में सिलिंडर ब्लास्ट

मउ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में मोहम्मदाबाद में एक आवासीय बिल्डिंग में सिलिंडर ब्लास्ट हो जाने से करीब 12 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिलिंडर ब्लास्ट इतना जोरदार था कि तो मंजिला बिल्डिंग ध्वस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक कई अन्य लोग अभी भी बिल्डिंग के अंदर फंसे हुए हैं। 

मऊ में वालिदपुर के एक घर में हुए विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है जबकि लगभग 15 घायल बताए जा रहे हैं। हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है। अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मऊ में वालिदपुर के एक घर में हुए विस्फोट में अब तक कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई है।


 

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने और इस हादसे के पीड़ितों को हर संभव मदद एवं राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।