लाइव टीवी

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

Updated Dec 18, 2020 | 16:13 IST

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों को टेस्ट कराने की अपील की है।

Loading ...
त्रिवेंद्र सिंह रावत, सीएम, उत्तराखंड
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
  • रावत ने ट्वीट कर खुद दी जानकारी और संपर्क में आने वालों से टेस्ट कराने की सलाह दी
  • उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की तादाद 84 हजार से ज्यादा

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शुक्रवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद घर से अलग हो गए। उन्होंने ऐसे लोगों से भी आग्रह किया है जो शायद खुद को अलग करने के लिए उनके संपर्क में आए हैं।

उत्तराखंड के सीएम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
आज मैंने कोरोना परीक्षण किया और रिपोर्ट सकारात्मक आई। मेरा स्वास्थ्य ठीक है और मेरे पास कोई लक्षण नहीं हैं। इसलिए, डॉक्टरों की सलाह पर, मैं घर में अलगाव में रहूंगा। मैं सभी से अनुरोध करता हूं, जो भी आया है। पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क करें, कृपया अपने आप को अलग करें और अपने आप को जांच लें, ”रावत ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी। 


उत्तराखंड में कोरोना से  करीब 84 हजार लोग प्रभावित
उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की तादाद की बात करें तो इस समय कोरोना से प्रभावित होने वालों की संख्या 84 हजार से ज्यादा है। अच्छी बात यह है कि 77 हजार से ज्यादा लोग सही हो चुके हैं और अब 13 सौ लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तराखंड सरकार का कहना है कि वायरस को प्रभाव को रोकने के लिए ऐहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना वैक्सीन के जमीन पर उतरने के साथ ही प्रभावी रोक लग सकेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।