लाइव टीवी

कैलाश विजयवर्गीय को दी गई बुलेट प्रुफ कार, पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुआ था हमला

Updated Dec 14, 2020 | 15:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा को बुलेट प्रूफ कार से अपग्रेड किया गया। उन्हें वर्तमान में जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। हाल में हुए हमले में उन्हें चोट आई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली: हाल ही में पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। इस हमले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को चोटें आई थीं। इसके बाद अब उनके सुरक्षा में इजाफा किया गया है। उन्हें केंद्र द्वारा बुलेटप्रूफ वाहन प्रदान किया गया है। उसके पास वर्तमान में जेड श्रेणी की सुरक्षा है।

10 दिसंबर को डायमंड हार्बर इलाके में जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए। पथराव की घटना में विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़ की गई। विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने बताया था कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के हमले में मेरे पिता के हाथ में मामूली चोट आई है। मेरी उनसे फोन पर बात भी हुई है। उनकी हालत फिलहाल ठीक है और उन्होंने मुझसे कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा। 
बंगाल में हो केंद्रीय बल की तैनाती: विजयवर्गीय

इस हमले के बाद विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि राज्य में वर्तमान राजनीतिक हिंसा एवं आतंक के माहौल पर पूर्ण विराम लगाने के लिए तत्काल केंद्रीय बलों को तैनात किया जाना चाहिए। विजयवर्गीय ने बीरभूम जिले के शांतिनिकेतन में कहा, 'ममता बनर्जी को मालूम है कि उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी है इसलिए वह हिंसा की ताकत पर राज्य में सत्ता में लौटने का प्रयत्न कर रही हैं। मैं चुनाव आयोग से राज्य में राजनीतिक हिंसा एवं आतंक के माहौल पर पूर्ण विराम लगाने के लिए अभी से ही केंद्रीय बल तैनात करने की अपील करता हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।