लाइव टीवी

Auraiya News: लापरवाही और भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर औरैया के DM सुनील वर्मा सस्पेंड, योगी सरकार का बड़ा एक्शन

Updated Apr 04, 2022 | 18:38 IST

Auraiya DM : योगी सरकार ने लापरवाही और भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर औरैया के DM सुनील वर्मा को सस्पेंड कर दिया है, उनकी संपत्तियों की भी जांच होगी।

Loading ...
औरैया के DM सस्पेंड, योगी सरकार का बड़ा एक्शन (फोटो साभार-ट्वीटर)

Auraiya DM Sunil Verma Suspend:औरैया के जिलाधिकारी (DM) सुनील वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है, प्रदेश सरकार ने इनकी संपत्तियों को जांच करने का आदेश भी दिया है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सुनील वर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई भ्रष्टाचार और काम काज में लापरवाही के आरोप में हुई है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक हफ्ते के अंदर ही दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए औरैया के जिलाधिकारी सुनील वर्मा को निलंबित कर दिया है। डीएम पर काम में लापरवाही और भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे थे।

बीते दिनों गाजियाबाद के SSP पर भी गाज गिरी थी

सुनील वर्मा साल 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं, कहा जा रहा है कि सुनील वर्मा के खिलाफ विजिलेंस की जांच भी होगी। बीते दिनों गाजियाबाद के एसएसपी पर भी गाज गिरी थी एसएसपी पवन कुमार को कर्तव्यों का पालन ना करने के आरोप में निलंबित किया गया था।

नायब नाजिर की पीट-पीटकर हत्या, योगी के निर्देश पर SDM निलंबित

प्रतापगढ़ में तहसीलकर्मी की पीट-पीटकर हत्या के आरोप में सीएम योगी ने एसडीएम को निलंबित करने का निर्देश दिया है। कर्मचारी के बेटे की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है गौर हो कि नायब नाजिर की मौत को लेकर पूरे यूपी में आंदोलन शुरू हो गया है। कर्मचारी एसडीएम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

वहीं योगी सरकार ने सोनभद्र के डीएम रहे शिब्बू को निलंबित किया था उन पर अवैध खनन के साथ-साथ चुनाव में बतौर जिला निर्वाचन अधिकारी लापरवाही से काम करने का आरोप था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।