लाइव टीवी

Exclusive:सुशांत राजपूत मामले पर मुंबई पुलिस नहीं कर रही सहयोग,बिहार के सीएम नीतीश 'टाइम्स नाउ' से बोले

Updated Aug 04, 2020 | 17:20 IST

Bihar CM Nitish Kumar on Sushant's Rajput case: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 'टाइम्स नाउ' चैनल के साथ खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर असहयोग की बात दोहराई है।

Loading ...

Sushant's Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर राजनीति गर्माई है और मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस को सहयोग ना करने का आरोप लग रहा है इस मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने  'टाइम्स नाउ' चैनल से एक्स्क्लूसिव बात की और कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम के साथ सहयोग नहीं करने के लिए मंगलवार को मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया, जांच में अपने ऑफिस की भागीदारी को कम करते हुए उन्होंने जोर देकर कहा कि इस मामले में कुछ भी राजनीतिक नहीं है।

'टाइम्स नाउ' की नविका कुमार से बात करते हुए, बिहार के सीएम ने अफसोस जताया कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस से जांच में सहयोग नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस बिना किसी बाहरी मदद के मुंबई में आत्महत्या मामले की जांच कर रही है।नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस ने सुझाव दिया है कि मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दिया जाना चाहिए, और उन्होंने विधिवत जाँच के लिए मामले की जाँच करने की सिफारिश की है।

"बिहार पुलिस के एंट्री ने महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ सरकार और पुलिस को परेशान किया है"

आत्महत्या मामले की जांच के लिए मुंबई में बिहार पुलिस के एंट्री ने महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ सरकार और पुलिस को परेशान किया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख इस मामले को सीबीआई को न देने और केवल मुंबई पुलिस के माध्यम से हल करने पर अड़े हुए हैं।

मुंबई में पुलिस टीम भेजने से पहले उद्धव ठाकरे से सलाह लेनी चाहिए थी कि नीतीश कुमार ने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जांच शुरू करना पुलिस का कानूनी कर्तव्य है। 

नीतीश बोले- "यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है"

नीतीश कुमार ने कहा, "यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है और मुझे महाराष्ट्र के सीएम के साथ इस पर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं थी। बिहार पुलिस अपने हिसाब से काम कर रही है और बिहार सरकार की इसमें कोई भागीदारी नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, "बिहार पुलिस की टीम ने सुझाव दिया है कि मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए और मैंने पहले ही केंद्र सरकार को यह सिफारिश कर दी है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।