लाइव टीवी

अर्पिता मुखर्जी पर EXPLOSIVE खुलासा, पार्थ चटर्जी के साथ किस हद तक था रिश्ता, अब तक सिर्फ सुना, आज देखें सबूत

Updated Aug 04, 2022 | 20:10 IST

LogTantra : पश्चिम बंगाल टीचर भर्ती घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी और ममता बनर्जी के मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। यहां देखिए EXCLUSIVE खुलासा।

Loading ...

LogTantra : पश्चिम बंगाल टीचर भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को लेकर हमने आज लोगतंत्र में EXCLUSIVE खुलासा किया है। कल हमने लोगतंत्र में ही आपको बताया था कि उन दोनों की रिमांड कॉपी में ये बात साफ है कि अर्पिता की 31 LIC पॉलिसी में पार्थ चटर्जी नॉमिनी थे। और आज हम इसका सबूत आपको दिखाएंगे। हमने कल आपको ये भी बताया था कि अर्पिता की APA यूटिलिटी कंपनी में पार्थ चटर्जी पार्टनर थे। 

अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी के रिश्तों को लेकर अब तक जितनी बातें सामने आई है। उसके बाद सबसे बड़ा सबूत अब से कुछ देर में हम आपके सामने रखेंगे। इससे पहले अर्पिता के ठिकानों से करोड़ों रूपए कैश, करोड़ों के गहने बरामद हो चुके हैं। अब ED अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ कर रही है। दोनों से इतने सारे कैश और गहनों को लेकर एक-एक जानकारी जुटा रही है। 

ज्वैलरी - 4 करोड़ 32 लाख 
सोने का हार - 159 ग्राम 
सोने की अंगूठी- 43 हजार 
कान के झुमके- 73 हजार
घड़ी की सोने की बेल्ट - 2.60 हजार
नेकलेस - 69 हजार
कुल 4.9 करोड़ का सोना 

  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।