लाइव टीवी

लखनऊ: बैरिकेड पर पुलिस ने रोका तो लड़की ने आपा खोया, कार का पेपर फेंका फिर रोने लगी, Video

Updated Apr 22, 2020 | 18:56 IST

Girl violates lockdown in Lucknow: पुलिस की तरफ से पूछताछ करने पर लड़की अपना आपा खो बैठी। दस्तावेज की मांग किए जाने पर लड़की पहले तो बैरिकेड के पास जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अपने रिश्तेदारों को कार में बिठाकर बाहर निकली थी लड़की
  • बैरिकेड पर पुलिस ने रोका तो लड़की ने आपा खोया, रोने लगी
  • लड़की ने कार से दस्तावेज बाहर फेंके, पुलिस ने चालान काटा

लखनऊ : सरकार की तरफ से लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से करने की बार-बार अपील की जा रही है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नियमों की परवाह किए बिना अपना और अपने घर-परिवार का जीवन खतरे में डालने से हिचक नहीं रहे। यही नहीं पुलिस जब उन्हें रोक रही है तो वे खुद को परेशान किए जाने का आरोप लगाने लगे हैं। एक ऐसी ही घटना लखनऊ से सामने आई है। 

बताया गया कि एक लड़की अपनी कार से रिश्तेदारों के साथ निकली थी लेकिन रास्ते में पलिस द्वारा रोके जाने पर पहले तो वह पुलिस पर चिल्लाने लगी और फिर जोर-जोर से रोने लगी। इस दौरान लड़की ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया। हालांकि, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने लड़की की कार का चालान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक शहर में लड़की अपने रिश्तेदारों को कार में बिठाकर कहीं जा रही थी। एक चेक प्वाइंट पर पुलिस ने उसकी कार को रोका और लॉकडाउन के दौरान यात्रा करने का जरूरी दस्तावेज उससे दिखाने को कहा। 

पुलिस की तरफ से पूछताछ करने पर लड़की अपना आपा खो बैठी। दस्तावेज की मांग किए जाने पर लड़की पहले तो बैरिकेड के पास जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगी फिर इसके बाद गाड़ी का पेपर निकालकर कार से बाहर फेंक दिया। दस्तावेज फेंकने के बाद लड़की कार से बाहर निकलकर रोने लगी। लड़की ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे परेशान कर रही है। हालांकि, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने लड़की को वापस भेज दिया और लॉकडाउन तोड़ने के लिए उसके नाम से चालान काटा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।