लाइव टीवी

Gwalior: लॉकडाउन में नहीं बचा कोई काम, शख्स ने आग लगाकर की सुसाइड की कोशिश, देखें VIDEO

Updated May 10, 2020 | 23:45 IST

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक शख्स के पास लॉकडाउन में कोई काम नहीं बचता है तो वो सुसाइड करने की कोशिश करता है। पूरी घटना CCTV में कैद हो जाती है।

Loading ...

नई दिल्ली: एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। ये शख्स ग्वालियर के एक होटल में काम करता था और लॉकडाउन के कारण काम छूटने के बाद वह परेशान था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार, कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बीच काम की कमी के कारण व्यक्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स खुद को आग लगा लेता है। कुछ देर बाद एक व्यक्ति आग बुझाने के प्रयास में उस पर पानी फेंकता है।

मामले पर एडिशनल एसपी ने कहा, 'मामला जनक गंज का है। शख्स की पहचान संतोष के रूप में हुई है और वह एक होटल में काम करता था। उसने हमें बताया कि वह परेशान था क्योंकि कोरोनो वायरस लॉकडाउन के कारण उसके पास कोई काम नहीं था। हम मामले की और जांच कर रहे हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और हम उसे अच्छा इलाज प्रदान करने की कोशिश करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।