लाइव टीवी

News ki pathshala: होली गई..दिवाली आ गई.. कब तक चलेगा किसान आंदोलन? तीखे सवालों से हुआ राकेश टिकैत का सामना

Updated Nov 03, 2021 | 22:32 IST

News ki pathshala: न्यूज की पाठशाला में बात हुई किसान नेता राकेश टिकैत से। इस दौरान उनसे कई कठिन सवाल पूछे गए। जानने की कोशिश की गई कि किसान आंदोलन कब तक चलेगा?

Loading ...

न्यूज की पाठशाला में किसान नेता राकेश टिकैत का इंटरव्यू हुआ। एक-एक सवाल टिकैत पर 'बम' की तरह फटा। पाठशाला में राकेश टिकैत के साथ क्लास लगी, क्लास में बताया गया कि किसान आंदोलन को जब जनता नकार रही है फिर क्या औचित्य है? उपचुनाव में किसान आंदोलन का फैक्टर कितना चला ये समझिए। किसान आंदोलन का असर ये है हुआ कि कृषि कानून पर रोक लग गई है। इसलिए अब सुप्रीम कोर्ट के साथ लोग भी पूछ रहे हैं कि किसान दिल्ली के बॉर्डर पर क्यों हैं? किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली के बॉर्डर पर आने-जाने वालों को परेशानी हो रही है। जनता अब किसान आंदोलन से दूरी बना रही है, कम से कम उपचुनाव के नतीजे यही कह रहे हैं। 29 विधानसभा सीटों में 14 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगियों की जीत हुई।

राकेश टिकैट से पूछा गया कि उपचुनाव के नतीजों पर आंदोलनकारी किसान क्या सोच रहे हैं। आंदोलनकारी किसान और कितनी होली, दीवाली दिल्ली बॉर्डर पर मनाएंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।