लाइव टीवी

Mann Ki Baat Timing Today: किसानों आंदोलन के बीच PM मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां देखें लाइव

Updated Nov 29, 2020 | 06:50 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों के सामने मुखातिब होंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर 'मन की बात' करेंगे
  • यह रेडियो कार्यक्रम कई जगह सुना जा सकता है
  • किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी दे सकते हैं बड़ा संदेश

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 29 नवंबर) एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों से संवाद करेंगे। किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी अपने इस रेडियो कार्यक्रम के जरिए किसानों को लेकर कुछ बात कर सकते हैं। इसके अलावा संभव है कि पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन को लेकर भी देशवासियों को अपडेट दे सकते हैं। यह कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा। 

देशवासियों की नजर इस पर लगी हुई है कि पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम में आखिर किन विषयों को लेकर अपनी बात रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर लाइव सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी इसे लाइव देखा जा सकेगा।

आकाशवाणी पर भी प्रसारण

यह कार्यक्रम आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी एप पर भी सुना जा सकेगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

 ये मन की बात 2.0 का 18वां संस्करण है। यह कार्यक्रम ऐसे समय में हो रहा है जब नए कृषि कानूनों को लेकर किसान लगातार बड़े पैमाने पर विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं और दिल्ली की तरफ कूच कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कोरोना के नए मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं और वैक्सीन को लेकर देशवासियों की निगाह सरकार पर टिकी है। ऐसे में संभव है कि पीएम मोदी दोनों ही मुद्दों पर बात करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।