लाइव टीवी

Sushant Case: रिया ने स्वीकार की 'ड्रग चैट्स' में शामिल होने की बात, दूसरे दिन की पूछताछ जारी

Updated Aug 29, 2020 | 15:22 IST

Sushant Singh Rajput Case: एक अधिकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती जब भी अपने आवास से DRDO के गेस्ट हाउस तक जाएगी तो मुंबई पुलिस रिया को सुरक्षा प्रदान करेगी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सुशांत केस की जांच में जारी है सीबीआई की पूछताछ
  • सीबीआई पूछताछ के दौरान रिया ने स्वीकार की ड्रग चैट में शामिल होन की बात- सूत्र
  • शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से हुई करीब 10 घंटे की पूछताछ

 मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से पूछताछ के दौरान 'ड्रग चैट' में शामिल होने की बात स्वीकार की है। टाइम्स नाउ के सूत्रों के मुताबिक पहले दिन की पूछताछ के दौरान रिया ने इस बात को स्वीकार किया है। दूसरे दिन, यानि आज भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ जारी है। हालांकि टाइम्स नाउ के अरुणिल, मोहित बी और तमाल की रिपोर्ट के अनुसार अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है। 

एनसीबी भी कर सकती है पूछताछ

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंहजपूत की मौत के बाद ड्रग एंगल की जांच शुरू कर दी। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हाथ कुछ ऐसे चैट लगे थे जिसमें रिया कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स के बारे में बात कर रही थी ये चैट उनके व्हाट्स एप पर थे। रिया के अलावा, एनसीबी ने गौरव आर्य, शोविक चक्रवर्ती, जया शाह के खिलाफ ड्रग मामले में शिकायत दर्ज की थी। एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स से संबंधित उनके चैट के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए बुला सकती है। एनसीबी को ये चैट डिटेल्स ईडी से तब मिली थीं जब जांच एजेंसी ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर उनका एक डिजिटल डंप कर लिया था।

सुरक्षा प्रदान करेगी मुंबई पुलिस

इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा है कि जब भी रिया अपने आवास से DRDO के गेस्ट हाउस में जाएगी, वह रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करेगी। एक अधिकारी ने कहा, 'यह केंद्रीय जांच ब्यूरो के अनुरोध पर किया जा रहा है।' इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती फिलहाल पूछताछ जारी है जो कल की तरह काफी लंबी हो सकती है। सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से दस घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

रिया से पहले, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और मैनेजर सैमुअल मिरांडा डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंच चुके थे। सीबीआई अब तक पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। एजेंसी ने राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।