लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा के लिए बाबा रामदेव ने की प्रार्थना, बोले- परिजनों का दर्द सुन रूह कांप उठी

Updated Aug 15, 2020 | 11:59 IST

बाबा रामदेव ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से बात की है। उन्होंने कहा कि परिवार का दर्द सुन मेरी भी रूह कांप उठी। स्वामी रामदेव ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सुशांत राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे
  • मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है
  • परिवार की मांग है कि सीबीआई इस मामले की जांच करे

नई दिल्ली: योग गुरु स्वामी रामदेव ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ किया है। उन्होंने कहा कि मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की, उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं, सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले।

बाबा रामदेव ने कहा, 'मैंने दिवंगत श्री सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और परिजनों से जब बात की तो उनका दर्द सुन मेरी भी रूह कांप उठी। हम सब पतंजिल योग पीठ में उस दिवंगत आत्मा के लिए श्री सुशांत सिंह के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। दिवंगत आत्मा को शांति मिले। सुशांत सिंह और उनके परिजनों को न्याय मिले। आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और ये आजादी हमने इसलिए पाई थी कि सबको न्याय मिले, किसी के साथ अन्याय मिले।' 

उन्होंने कहा, 'कातिलों ने उसकी जिंदगी तो छीन ली लेकिन उसकी दिवंगत आत्मा को तो शांति मिल जाए। उनके परिजनों को न्याय मिल जाए जो दर-दर की ठोकर खा रहे हैं।'

CBI को सौंपा जाए केस: सुशांत के पिता

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया है कि उनके बेटे की कथित आत्महत्या के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपे जाने की पुष्टि की जाए और मुंबई पुलिस को सीबीआई को हर तरह की सहायता देने का निर्देश दिया जाए। राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने शीर्ष अदालत में दाखिल अपने लिखित अभिवेदन में आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस इस मामले की सही तरीके से जांच नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ राजपूत के पिता ने अपने बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई गंभीर आरोपों में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

गौरतलब है कि राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।