लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में लूट की साजिश रच रहे बदमाशों को खाकी ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated Aug 06, 2022 | 13:34 IST

Jaipur Crime: सीकर के 7 बदमाशों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है। इलाके की करधनी पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी जयपुर में कोई बड़ा कांड करने की योजना को लेकर एक फ्लेट में जमा हुए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में लूट की योजना बनाते 7 अरेस्ट, हथियार बरामद
मुख्य बातें
  • सीकर के 7 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है
  • आरोपी राकेश जितरवाल सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है
  • बदमाशों के पास एक लोडेड पिस्टल, एक देशी पिस्टल व 6 जिंदा कारतूस सहित एक लग्जरी कार मिली

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में यहां आए सीकर के 7 बदमाशों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया है। इलाके की करधनी पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी जयपुर में कोई बड़ा कांड करने की योजना को लेकर एक फ्लेट में जमा हुए थे। बहरहाल पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि, आरोपी हथियारों सहित जयपुर में क्यों आए व कहां-कहां वारदात करने की योजना बना रहे थे।

जयपुर कमिश्ररेट डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि, बदमाश अभय भटनागर (23) व अजय कुमावत (20) निवासी गांव खाटूश्यामजी सीकर, राकेश जितरवाल (25) निवासी गांव जयरामपुरा खण्डेला, दिपेन्द्र सिंह माण्डिया (24) निवासी गांव खठून्तरा खण्डेला, दीपक मीणा (21) निवासी गांव आलेसर गोविन्दगढ़,  निक्की बगड़िया (21) निवासी गांव आस्टी कलां गोविन्दगढ़ व अंकित बिजारणिया (19) निवासी नीमकाथाना को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी ने बताया कि, पुलिस को बदमाशों के कब्जे से एक लोडेड पिस्टल, एक देशी पिस्टल व 6 जिंदा कारतूस सहित एक लग्जरी कार मिली है, जिन्हें जब्त किया गया है।  

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि, आरोपी राकेश जितरवाल सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। यह पूर्व में अजीतगढ़ कस्बे में 20 किलो चांदी लूटने के मामले में फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि, डीएसटी टीम में शामिल हेड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि राजधानी के अल्कापुरी इलाके में स्थित एक बिल्डिंग के प्रथम तल के फ्लैट में 6-7 सीकर के बदमाश रूके हुए हैं। पुलिस को बदमाशों के पास हथियार होने की जानकारी भी मिली। इसके बाद में एक्टिव हुई जयपुर की करधनी थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर सभी हथियारबंद बदमाशों को दबोच लिया। डीसीपी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि, वे इलाके में किसी बड़े क्राइम को अंजाम देने को लेकर फ्लैट में जमा हुए थे। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।