लाइव टीवी

Jaipur: दगाबाज फेसबुक फ्रेंड, दोस्ती के नाम पर बनाए युवक के अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

Updated Jul 04, 2022 | 13:27 IST

Jaipur Police: जयपुर में एक युवक को फेसबुक फ्रेंड से अश्लील वीडियो कॉल करना भारी पड़ गया। आरोप है कि महिला ने वीडियो रिकॉर्ड कर युवक के ब्लैकमेल किया। उससे रुपये की डिमांड की। पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में युवक का वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर किया गया ब्लैकमेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • वॉट्सऐप कॉल कर बनाया अश्लील वीडियो
  • वीडियो सोशल साइट पर डालकर बदनाम करने की धमकी, पैसे की डिमांड
  • पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से आरोपी महिला की कर रही तलाश

Jaipur Crime News: जयपुर में एक बार फिर से हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। शहर में वॉट्सऐप कॉल कर अश्लील वीडियो बनाकर एक युवक से ब्लैकमेलिंग का मामला प्रकाश में आया है। वॉट्सऐप पर अश्लील वीडियो भेजकर रुपयों की मांग की गई है। आरोपी की ओर से सोशल साइट पर वीडियो डालकर युवक को बदनाम करने की धमकी दी गई है। मामला आमेर थाना पुलिस के पास पहुंच गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पुलिस के पास जयपुर शहर में ही इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस का कहना है कि डिजिटल जमाने में इस तरह के अपराध का नया फार्मूला अपनाया जा रहा है। पुलिस आरोपी महिला के संबंध में जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस को आशंका है कि इसके पीछे बड़े नेटवर्क हो सकते हैं।

ये है पूरा मामला

आमेर थाने के एसएचओ शिव नारायण ने बताया है कि साईवाड आमेर निवासी 32 साल के एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बीते 23 जून को उसके फेसबुक मैसेंजर पर सोनिया कुमारी नाम की महिला का मैसेज आया था। मैसेज के जरिए उससे धीरे-धीरे बातचीत होनी शुरू हुई। चैटिंग के दौरान आरोपी महिला ने युवक का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वॉट्सऐप पर दोनों के बीच अश्लील वीडियो कॉलिंग हुई थी। इसके बाद अश्लील वीडियो को रिकॉर्ड कर आरोपी महिला सोनिया कुमारी ने पीड़ित के वॉट्सऐप नंबर पर वीडियो भेजा।

पुलिस को ब्लैकमेलर महिला की तलाश

बता दें कि आरोपी महिला ने वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड शुरू की। युवक के रुपए नहीं देने पर सोशल साइट पर अश्लील वीडियो डालकर उसे बदनाम करने की धमकी दी। पुलिस ने बताया है कि लगातार धमकी भरे कॉल आने पर पीड़ित ने नंबर स्विच ऑफ कर दिया। इसके बाद परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से फेसबुक और मोबाइल नंबर के आधार पर ब्लैकमेलर महिला की तलाश कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।