लाइव टीवी

Jaipur News :जयपुर में शक विवाहिता की जिंदगी ले गया, पति ने चाकुओं से गोद कर की पत्नी की हत्या, ये है वजह

Updated Sep 14, 2022 | 13:35 IST

Jaipur News :यह मामला गांव मोरीजा की ढाणी का है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने उसे चाकुओं से वार कर व पत्थरों के कुचल कर मार डाला।  घटना की सूचना पर सामोद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व वारदात के बारे में जानकारी जुटाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्नी के चरित्र पर शक था, पति ने चाकुओं व पत्थरों से वार कर हत्या कर दी
मुख्य बातें
  • पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति
  • चाकुओं व पत्थरों से वार कर उतार दिया मौत के घाट
  • 5 माह पहले ही हुआ था विवाह

Jaipur News: अभी उसके हाथों की मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था कि, पति का शक वैवाहिक जीवन के सपनों की दुनिया को ग्रहण लगा गया। जयपुर के सामोद थाना इलाके में विवाहिता की उसके पति द्वारा बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गांव मोरीजा की ढाणी का है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने उसे चाकुओं से वार कर व पत्थरों के कुचल कर मार डाला।

घटना की सूचना पर सामोद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व वारदात के बारे में जानकारी जुटाई। सामोद एसएचओ पूजा पूनिया के मुताबिक मृतका का चौमूं हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मौके पर आई एफएसएल टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए। एसएचओ के मुताबिक आरोपी को डिटेन कर लिया गया है। आरंभिक पूछताछ में मृतका के चरित्र पर शक का मामला सामने आया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

पत्नी के चरित्र पर शक करता था आरोपी

सामोद एसएचओ पूजा पूनिया के मुताबिक मृतका सुरेखा शर्मा (20) भरतपुर का विवाह गत 21 अप्रेल 2022 को गांव मोरीजा निवासी लालचंद शर्मा के साथ हुआ था। प्रथम दृष्टया  जांच में मृतका के चरित्र पर संदेह होने की वजह सामने आई है। जिसके चलते आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या कर दी। गत कई दिनों से घर में इसी बात को लेकर झगड़ा होने की जानकारी भी सामने आई है। वारदात से पहले दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी ने चाकुओं से वार कर व पत्थरों से कुचलकर पत्नी की हत्या कर डाली। 

भरतपुर में करवाया था मामला दर्ज

एसएचओ पूजा पूनिया के मुताबिक परिजनों ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि, मृतका दो माह की गर्भवती थी। हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। इसे लेकर आरोपी दो माह से मृतका को परेशान कर रहा था। पत्नी पर आरोप लगा रहा था कि, उसके गर्भ में पल रहा बच्चा किसी और का है। इससे नाराज मृतका सुरेखा अपने मायके भरतपुर चली गई थी। वहां अपनी बड़ी बहन को सारी परेशानी बताई। इसके बाद परिजनों के साथ जाकर गत 25 अगस्त को मृतका ने भरतपुर के मथुरा गेट थाने में आरोपी के खिलाफ घरेलु हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया था। मगर बाद में मामला सामाजिक तौर पर सुलझा लिया गया। एसएचओ के मुताबिक अब पूरे मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।