लाइव टीवी

Suicide In Jaipur: जयपुर में बिल्डिंग से कूदा सिक्योरिटी गार्ड, फिर जो हुआ उसे देखकर कांप गई सभी की रूह

Updated Jun 27, 2022 | 11:55 IST

Jaipur Police: जयपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर की एक फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड ने बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी है। वह लगभग 22 साल से सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में सिक्योरिटी गार्ड ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पिछले 22 साल से फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड का करता था काम
  • करणी विहार थाने का है मामला, जांच में जुटी पुलिस
  • बिल्डिंग के पास खाली प्लॉट में लहूलुहान हालत में मिला शव

Suicide In Jaipur: राजधानी जयपुर में एक बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड ने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। छत का गेट बंद मिलने पर सिक्योरिटी गार्ड को ढूंढा गया तो  उसका शव बिल्डिंग के पास खाली प्लॉट में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। जयपुर की करणी विहार थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

सिक्योरिटी गार्ड के सुसाइड के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। पुलिस पूछताछ में गार्ड के परिचितों ने बताया कि उन्हें भी इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि सिक्योरिटी गार्ड ये कदम उठाएगा। लोगों का कहना वह काफी मिलनसार स्वभाव का था। बता दें वह यहां लगभग 22 साल काम कर रहा था, इसलिए सबसे उसकी अच्छी जान-पहचान हो गई थी।

ऐसे पता चला कि गार्ड ने कर लिया है सुसाइड 

एसएचओ जयसिंह बेसरा ने बताया है कि मृतक महादेव मदान (62) मूलत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। वह पिछले 22 साल से रजनी विहार करणी विहार स्थित एक गारमेंट फैक्ट्री में रह रहा था। फैक्ट्री की सिक्योरिटी का काम महादेव मदान ही करता था। रविवार शाम करीब 7 बजे उसने बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। करीब एक घंटे बाद फैक्ट्री अकाउंटेंट अपने घर जाने के लिए निकला तो महादेव मदान उसे नहीं दिखाई दिया। आवाज लगाते हुए फैक्ट्री में ढूंढते हुए वह छत पर जा पहुंचा। चौथे फ्लोर का गेट बंद मिला। काफी आवाज लगाने और गेट खटखटाने के बाद भी किसी ने गेट नहीं खोला। शक होने पर वह गेट के पास स्थित छज्जे पर उतरकर छत पर पहुंचा। छत पर महादेव मदान के नहीं मिलने पर उसने बिल्डिंग के नीचे इधर-उधर झांक कर देखा। पास ही के खाली प्लॉट में महादेव मदान पड़ा हुआ दिखा।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

बता दें अकाउंटेंट ने जब खाली प्लॉट में महादेव मदान को पड़ा देखा तो वह शोर मचाकर बिल्डिंग के बाहर आया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। खाली प्लॉट में महादेव का शव खून से पूरी तरह लथपथ हालत में पड़ा था। लोगों की सूचना पर करणी विहार थाना मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर शव को एम्बुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। बता दें कि पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।