लाइव टीवी

Chittorgarh Accident : चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, कई घायल

Updated Dec 13, 2020 | 08:19 IST

बताया जाता कि चार लोगों की मौत मौके पर हो गई जबकि बाकी जख्मी लोगों ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में नौ अन्य लोग घायल हुए हैं और इनका इलाज नजीदीकी अस्पतालों में किया जा रहा है।

Loading ...
चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, कई घायल।

जयपुर : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यह शनिवार को हुए एक ट्रेलर ट्रक और जीप के बीच हुई टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई जकि कई लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना उदयपुर-निमबहेड़ा राजमार्ग पर सादुलखेड़ा के समीप हुई। बताया जाता कि चार लोगों की मौत मौके पर हो गई जबकि बाकी जख्मी लोगों ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में नौ अन्य लोग घायल हुए हैं और इनका इलाज नजीदीकी अस्पतालों में किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दुर्घटना पर अपनी शोक संवेदना जाहिर की है।  

इस घटना पर अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा, 'चित्तौड़गढ़ के निकुंभ में सड़क हादसे की जानकारी पाकर काफी दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।' 

इस दुर्घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया है।

गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा, 'चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसे की जानकारी पाकर काफी दुखी हूं। इस दुर्घटना में कई लोगों की जान गई है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदना है। ईश्वर उन्हें ताकत प्रदान करें। मैं घायल लोगों के शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं। ' 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।