लाइव टीवी

Rajasthan: ये है बेरहम बाप, पहले कर डाला अपने दो बच्चों कत्ल, फिर खुद लटका फंदे से, ये है पूरी घटना

Updated Sep 22, 2022 | 15:36 IST

Rajasthan News: गांव परिहारों की ढाणी में रहने वाले रूपाराम पटेल ने अपने बेटों को मौत की निंद सुलाने बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। घर में उसके बड़े बेटे रामाराम (10) और छोटे बेटे कृष्णा (8) के शव घर के मकान के कमरे में पड़े मिले। वहीं खुद रूपाराम (42) का शव घर में स्थित चारे के कमरे में फंदे से झूलता मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
एक बेरहम पिता ने अपने ही कलेजे के दो टुकड़ों को मौत की नींद सुलाने के बाद लगा ली फांसी
मुख्य बातें
  • बड़े बेटे रामाराम, छोटे बेटे कृष्णा के शव घर के मकान के कमरे में पड़े मिले
  • रूपाराम का शव घर में स्थित चारे के कमरे में फंदे से झूलता मिला
  • घटना के वक्त दोनों बच्चों की मां खेत गई हुई थी

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर के ग्रामीण इलाके से एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बेरहम पिता अपने ही कलेजे के दो टुकड़ों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद फंदे से झूल गया। मामला लूणी उपखंड के झंवर थाना इलाके के गांव परिहारों की ढाणी में बुधवार देर रात्रि का है। घटना के वक्त दोनों बच्चों की मां खेत गई हुई थी। वह घर लौटी तो सन्न रह गई। उसके दोनों लाल घर में मृत पड़े मिले। वहीं पति चारे के कमने में फंदे से झूल रहा था।

इसके बाद उसने खुद को संभाला व मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई व घटना के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोधपुर एम्स में भिजवाए। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि, आखिर ऐसा क्या हुआ कि, एक बाप को अपने बच्चों का बेहरमी से कत्ल करने के बाद खुद को मरना पड़ा। 

पत्नी खेत से लौटी तो दंग रह गई

झंवर एसएचओ मनोज कुमार के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव परिहारों की ढाणी में रहने वाले रूपाराम पटेल के घर में उसके बड़े बेटे रामाराम (10) और छोटे बेटे कृष्णा (8) के शव घर के मकान के कमरे में पड़े मिले। वहीं खुद रूपाराम (42) का शव घर में स्थित चारे के कमरे में फंदे से झूलता मिला। एसएचओ के मुताबिक, उसकी पत्नी घर लौटी तो यह देख चिल्लाई। इसके बाद ग्रामीण उसके घर के सामने जमा हो गए। एसएचओ के मुताबिक रूपाराम खेती करता था और उसके दो ही बेटे थे। बुधवार को रूपाराम पत्नी को लेकर काम करने के लिए खेत गया था। मगर वह शाम को पत्नी को खेत में ही छोड़कर अकेले जल्दी घर आ गया। इसके बाद उसने घटना कारित की। एसएचओ मनोज कुमार के मुताबिक आरंभिक जांच के बाद जो तथ्य उभर कर सामने आए हैं, उनसे प्रतीत हो रहा है कि, मृतक ने दोनों बच्चों का गला दबाकर हत्या की है। दोनों बच्चों के गले पर निशान पाए गए हैं। बहरहाल हत्याकांड के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है। मगर लग रहा है कि, घरेलू परेशानियों की वजह से यह सब हुआ है। बहरहाल पुलिस मामले के तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।