लाइव टीवी

BJP सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने मिट्टी का लेप लगाकर आग की लपटों के बीच किया योग, देखें VIDEO

Updated Jun 21, 2020 | 18:32 IST

Sukhbir Singh Jaunapuria Yoga Video: बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का योग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने मिट्टी का लेप लगाकर आग की लपटों के बीच में योगा किया।

Loading ...

नई दिल्ली: राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एकदम अलग तरीके से योग किया। उन्होंने अपने पूरे शरीर पर मिट्टी लगा अपने चारों ओर आग लगाकर योग किया। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें में आग की लपटों के बीच योगा कर रहे हैं। सांसद की इस अग्नि साधना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसकी प्रसंसा भी कर रहे हैं।

योग दिवस के मौके पर सांसद जौनापुरिया हठयोग कर बैठे और धधकती अग्नि की लपटों के बीच नंगे बदन बैठकर अग्नि साधना की। अग्नि की लपटों के बीच बैठे सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ॐ नमः शिवाय का जाप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

जौनापुरिया ने मिट्टी के लेप के फायदे बताए और कहा कि अगर आप मिट्टी का लेप करते हो तो आपकी डायविटीज खत्म हो जाती है। स्कीन सांस लेने लगती है। इससे आधी बीमारी वैसे ही दूर हो जाती है। ये काफी फायदेमंद है। शरीर की पूरी गर्मी बाहर आ जाती है। अगर मिट्टी लगानी है तो 10-20 फीट गहरी मिट्टी शरीर पर लगाएं। इससे बहुत ज्यादा लाभ होगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।