लाइव टीवी

कन्नौज में घर के बाहर सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, चीख सुनकर दौड़े परिजन तो ऐसे हाल में मिला चूड़ी विक्रेता

Updated Aug 21, 2022 | 22:47 IST

Kannauj Murder: यूपी के कन्नौज जिले में चूड़ी विक्रेता की हत्या से हड़कंप मच गया। हमलावरों ने कुल्हाड़ी से वारकर बेरहमी से हत्या की। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीम का गठन कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कन्नौज में कुल्हाड़ी से काटकर चूड़ी विक्रेता की हत्या
मुख्य बातें
  • कन्नौज में चूड़ी विक्रेता की हत्या से हड़कंप
  • कुल्हाड़ी से वारकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट
  • आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम का गठन

Kannauj Murder: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चूड़ी विक्रेता की हत्या से सनसनी फैल गई। जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त चूड़ी विक्रेता घर के बाहर सो रहा था। अज्ञात हमलावरों ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या की। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। देर रात हुई निर्मम हत्या से गांव में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली इलाके के जलालपुर ठकुरन गांव में चूड़ी विक्रेता की निर्मम हत्या की वारदात हुई। गांव में रहने वाला कैलाश (48) चूड़ी बेचने का काम करता था। वह रात में घर के बाहर सो रहा था। 

चीखने की आवाज सुनकर बाहर आए परिजन

देर रात करीब दो बजे कैलाश के चीखने की आवाज परिजनों को सुनाई दी। चीखने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा कि खून से लथपथ कैलाश जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी। परिजन और आसपास के लोग कैलाश को आनन-फानन जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

मामले की जांच के लिए पुलिस टीमों का हुआ गठन

एसपी कुंवर अनुपम सिंह के अनुसार, देर रात अज्ञात हमलावरों ने चूड़ी विक्रेता की हत्या की है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। खुलासे के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। कैलाश के बेटे अंकित राठौर ने बताया कि उसके पिता की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह फेरी लगाकर चूड़ी बेचने का काम करते थे। उसी से परिवार का भरण-पोषण होता था। इस दौरान बेटे अंकित ने कहा कि कुल्हाड़ी से उसके पापा पर हमला करने वाले को भागते वक्त उसकी मां ने देखा था। पिता की मौत से मां बदहवास है। इस वक्त वह कुछ नहीं बता पा रहीं हैं।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।