लाइव टीवी

Kanpur Crime News: कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना, मासूम बेटे की हत्या कर फंदे पर लटका पिता, जानें मामला

Updated Jul 24, 2022 | 17:22 IST

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर शहर में एक खौफनाक वारदात हुई है। यहां एक व्यक्ति ने पहले अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में हत्या और सुसाइड का मामला
मुख्य बातें
  • कानपुर में खौफनाक वारदात
  • पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी
  • पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

Kanpur Crime Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता ने भी फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। वहीं परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी और बच्चे के शव को दफना दिया व उसके पिता का दाह संस्कार कर दिया। इसके बाद किसी ने बच्चे की मां को घटना की जानकारी दे दी।

बताया गया कि आशीष सिंह का परिवार हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अर्रा गांव में रहता है। आशीष के परिवार में उसकी पत्नी नीरू के अलावा दो बेटियां खुशी और दिव्या व इकलौता बेटा कृष्णा था। वहीं उसकी पत्नी पिछले आठ माह से अपने मायके में रह रही है।

पत्नी ने पुलिस को दी सूचना, निकाला गया बच्चे का शव

वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद आशीष की पत्नी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। वहीं पिता द्वारा बच्चे की हत्या और फिर आत्महत्या करने का पता चलने पर पुलिस ने बच्चे के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पत्नी नीरू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पिता बोले- नशे का आदी था आशीष

पुलिस ने घटना के बारे में आरोपी आशीष के पिता राम कुमार से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बेटा आशीष नशे का आदी था। वह शराब पीने के बाद घर में आए दिन कलेश करता था। इसी वजह से पत्नी नीरू अपनी बड़ी बेटी को लेकर पुखरायां मायके में चली गई थी। उन्होंने बताया कि बुधवार को आशीष कहीं नहीं दिखा, इसके बाद कमरे में जाकर देखा तो दोनों के शव फंदे से लटके हुए थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।