लाइव टीवी

Goa Fashion Tips: घूमने जा रहे हैं गोवा? तो ड्रेसिंग स्टाइल में ना करें ये कॉमन मिस्टेक

Updated Mar 20, 2022 | 19:36 IST

Goa Fashion Tips: अगर आप गोवा जैसी खूबसूरत जगह घूमने जा रहे है तो वहां के मौसम के हिसाब से सभी तरह के कपड़े अपने साथ ले जाए। गोवा मौसम का बदलता मिजाज है ऐसे में आप वहां जाने से पहले जरूरत की चीजे ले जाना न भूलें।

Loading ...
गोवा ट्रिप के लिए जानें फैशन टिप्स
मुख्य बातें
  • गोवा में मौसम के हिसाब से कपड़े अपने साथ ले जाए
  • मौसम का बदलता मिजाज है ऐसे में बारिश का भी ध्यान रखें
  • गोवा में हील्स कम फ्लैट्स ज्यादा आएंगी काम

Goa Fashion Tips: गोवा मतलब दूर दूर तक समुंद्र की लहरें ठंडी झिलमिलाती रेत, आसमान को छूते नारियल के पेड़ ये है गोवा की पहचान इस खूबसूरत जगह पर जाना हर एक इंसान चाहता है। इससे महत्वपूर्ण यह है कि, अगर आप गोवा जैसी बीच की जगह पर जाते है तो ड्रेसिंग स्टाइल में थोड़ी भी कमी न रखें। मिरर सनग्लास होने से रोशनी पूरी तरह आंख पर नहीं पड़ेगी और रिफ्लेक्ट करेगी। मिरर सनग्लास को आप अपनी पसंद के डिजाइन के हिसाब से खरीद सकते हैं। ड्रेसिंग स्टाइल गोवा में लगने वाली कड़क धूप से बचने के लिए हैट या टोपी अपने पास जरूर रखें। यह आपको गोवा की तेज धूप से बचाएगी। हो सके तो गोल टोपी रखे क्युकी गोवा में धूप चारों तरफ से लगती है।

बीच पर पहने ये फुट वियर 

जाहिर सी बात है आप गोवा जाए और समुंद्र बीच पर न जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता इसके लिए आपको अपने साथ आरामदायक जूते या सैंडिल रखें और समुद्र तट के लिए क्रॉक्स या रबड़ की सैंडिल सबसे अच्छा विकल्प है।

पढ़ें- निखरी और बेदाग स्किन के लिए लगाएं तुलसी की पत्तियां, इस तरह घर पर तैयार करें फेसपैक

नायलॉन के कपड़े आएंगे काम 

पानी में जाने के लिए अलग कपड़े आप रोजाना के कपड़ों में समुद्र तट को जींस या टीशर्ट या सामान्य कपड़े पहनकर एंजॉय नहीं कर सकते इसके लिए आपको पानी में नहाने के हिसाब से कपड़े पैक करने होंगे। नाइलोन के कपड़े पानी के लिए रख सकते हैं क्योंकि यह जल्दी सूख जाते हैं। इसके अलावा और भी जरूरत ही ऐसी चीजें हैं जिसकी आवश्यकता आपको वहां पड़ेगी। आप अपने साथ लिप बाम, कॉटन के ट्राउजर्स या शॉर्ट्स, सरोंग, स्कार्फ, कंडीशनर, हेयर ब्रश और बॉडी क्रीम भी साथ में रखें। इन सभी ड्रेसिंग स्टाइल से आप गोवा में खिल उठेंगे साथी फोटोस ऑफ सेल्फी इसमें आपका लुक एकदम निखर जाएगा।

हील्स नहीं आएंगी काम

वहीं अपनी ड्रेसिंग स्टाइल में या गलतियां भूल कर भी ना करें क्योंकि एक कॉमन मिस्टेक और आपका गोवा का पूरा ट्रिप खराब कर सकता है। आप अपनी ड्रेसिंग स्टाइल में हाई हील बिल्कुल साथ ना ले जाए। हाई हील्स सैंडिल आपकी पार्टी वियर या सामान्य ड्रेस के साथ तो अच्छी लगेंगी गोवा में ये किसी काम की नहीं है क्योंकि यहां रेतीले समुद्र तटों पर यह रेत में अंदर धसेंगी जिससे चलने में परेशानी होगी। लैदर के जूते या सैंडिल गोवा में साथ न ले जाएं क्योंकि पानी में यह खराब हो सकते हैं इसके अलावा लैदर के बैग या पर्स भी साथ न ले जाएं।