लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में फिर खौफनाक वारदात, बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या, एक हत्यारोपी गिरफ्तार

Updated Jul 13, 2022 | 18:24 IST

Lucknow Murder : लखनऊ में एक बुजुर्ग की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। गांव के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में बुजुर्ग की हत्या
मुख्य बातें
  • लखनऊ में मर्डर की खौफनाक वारदात
  • बुजुर्ग पर चाकू से हमलाकर मार डाला
  • पुलिस ने एक हत्यारोपी दबोचा

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां माल क्षेत्र में मंगलवार को हमलावरों ने एक बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, मृतक बुजुर्ग के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस के अनुसार, माल थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव निवासी भगवानदीन की मंगलवार को चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक बुजुर्ग के बेटे शिवपाल ने पुलिस को बताया कि, गांव के रहने वाले आजाद पुत्र हुकुमचंद व उसके दो अन्य साथियों ने मिलकर पिता की हत्या की है। 

पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने कई घंटे तक पूछताछ की और अन्य आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी। पुलिस का कहना है कि, हत्यारोपी के साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

गांव के ही लोगों ने की हत्या

सीओ योगेंद्र सिंह का कहना है कि, बीरपुर गांव में एक बुजुर्ग की हत्या होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। इस दौरान मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि, गांव के ही आजाद और उसके भाई व चाचा ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि, बुजुर्ग की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।